कोलकाता पुलिस को ऐसे लगी पामेला के ड्रग एडिक्‍ट होने की खबर, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद अब बड़ा खुलासा हुआ है, जांच रिपोर्ट में पता चला है कि उनके घरवालों ने ही उनकी बारे में ये जानकारी पुलिस तक पहुंचाई थी ।

New Delhi, Feb 22: बीजेपी नेता पामेला गोस्‍वामी की गिरफ्तारी के बाद कोलकाता पुलिस मामले में जुड़े अन्‍य लोगों की तलाश कर रही है । मामले में अब मिली जानकारी के मुताबिक पामेला के ड्रग एडिक्‍ट होने की संभावना उनके खुद के पिता ने ही जताई थी । दरअसल पामेला के पिता कौशिक गोस्वामी ने 8 अप्रैल 2020 को लाला बाजार स्थित पुलिस मुख्‍यालय में सीलबंद लिफाफे में एक पत्र सौंपा था,  इस पत्र में पुलिस के बड़े अधिकारियों से कहा गया है कि लगता है कि उनकी बेटी पामेला ड्रग्‍स एडिक्‍ट हो गई है ।

Advertisement

चौंकाने वाली जानकारी
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी इस मामले के लिए पार्टी के सहयोगी राकेश सिंह पर साजिश रचने का आरोप लगा रही हैं, लेकिन सच्‍चाई कुछ और ही है । खबर है कि पामेला क पिता को इस बात की जानकारी लग गई थी कि उनकी बेटी ड्रग्‍स के चक्‍कर में फंस गई है, जिसके बाद उनके पिता ने खुद कोलकाता पुलिस को चिट्ठी लिखकर इसकी जानकारी दी, उन्‍होंने इसके लिए पुलिस को मदद करने को भी कहा ।

Advertisement

मीडिया में आई ऐसी रिपोर्ट
दरअसल इंडिया टुडे में छपी एक खबर के मुताबिक पामेला के पिता कौशिक गोस्वामी ने 8 अप्रैल 2020 को लाला बाजार स्थित पुलिस मुख्‍यालय में सीलबंद लिफाफे में एक पत्र सौंपा था, जिसमें पुलिस के बड़े अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा गया था – ‘लगता है कि उनकी बेटी पामेला ड्रग्‍स एडिक्‍ट हो गई है.’ इस रिपोर्ट के मुताबिक, उन्‍होंने बताया कि प्रबीर कुमार डे नामका एक शख्‍स उसे ड्रग्‍स की सप्‍लाई करता है । इस लेटर की एक कॉपी कोलकाता के पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट सीपी (क्राइम) को भेजी गई थी ।

Advertisement

बेटी को ड्रग्‍स का आदी बना दिया है …
कौशिक गोस्‍वामी ने इस पत्र में लिखा है कि प्रबीर डे नामके शख्‍स ने हाल ही मे पामेला से दोस्‍ती की थी । प्रबीर की उम्र 42 साल है और उसकी 8 साल की एक बेटी भी है । कौशिक गोस्‍वामी के मुताबिक प्रबीर और पामेला ने साथ में एक इंटीरियर डिजाइनर कंपनी खोली है । चिट्ठी में उन्‍होंने लिखा है कि प्रबीर कुमार ने कौशिक गोस्वामी की बेटी को ड्रग्स का आदी बना दिया, वो उसे रोजाना ड्रग्स देता था । कौशिक गोस्‍वामी के मुताबिक प्रबीर शादीशुदा होने के बावजूद पामेला से शादी का वादा करता था । उन्‍होंने दोनों को काफी समझाया लेकिन वो उनकी बात नहीं मान रहे । प्रबीर जहां पत्‍नी से तलाक लेने की बात सिर्फ कहता हैं, वहीं पामेला उसके प्‍यार में दीवानी हो गई है । पामेला के पिता ने दावा किया कि प्रबीर हर दिन पामेला को ड्रग्‍स देता था, जिससे वो ड्रग्‍स की आदी हो गई. कौशिक गोस्वामी का दावा है कि तब उनकी बेटी पूरी तरह से ड्रग्स की लत में फंस चुकी थी । कौशिक गोस्वामी ने बताया कि अगर उनकी बेटी गलत रास्‍ते को नहीं छोड़ती है तो उनकी बेटी का उनकी संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं होगा ।