होटल में मिला लोकसभा सांसद का शव, पूरे इलाके में हड़कंप, 2019 चुनाव से पहले छोड़ा था कांग्रेस!

मोहन डेलकर तीन बार लोकसभा का सांसद रहे हैं, साल 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होने खुद को कांग्रेस पार्टी से अलग करने का फैसला लिया।

New Delhi, Feb 22 : दादर एवं नगर हवेली से सांसद मोहन डेलकर का शव मिला है, सांसद के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, बताया जा रहहा है कि सांसद ने सुसाइड किया है, मुंबई के होटल सी ग्रीन मरीने में उनकी डेड बॉडी मिली है, इसके साथ ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जो गुजराती भाषा में लिखी हुई है, मोहन डेलकर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद चुने गये थे।

Advertisement

कौन हैं मोहन डेलकर
मोहन डेलकर की उम्र 58 साल थी, साल 1989 में वो दादर एवं नगर लोकसभा क्षेत्र से जीतकर पहली बार लोकसभा पहुंचे थे, अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत उन्होने ट्रेड यूनियन नेता के तौर पर की थी, वो कांग्रेस तथा बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं, बाद में उन्होने भारतीय नवशक्ति पार्टी का गठन किया था।

Advertisement

निर्दलीय सांसद
मोहन डेलकर तीन बार लोकसभा का सांसद रहे हैं, साल 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होने खुद को कांग्रेस पार्टी से अलग करने का फैसला लिया, तथा बतौर निर्दलीय उम्मीदवार ताल ठोंक दी, जिसके बाद वो जीत हासिल करने में कामयाब रहे।

Advertisement

पुलिस कर रही है जांच
आपको बता दें कि मोहन डेलकर के मौत की खबर कुछ देर पहले ही आई है, बताया जा रहा है कि सांसद के डेड बॉडी के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, पुलिस प्रथम दृष्टया इस केस को देखने के बाद ये मान रही है कि ये सुसाइड का केस है।