Ind Vs Eng- उमेश यादव को मिली टेस्ट टीम में जगह, ऑस्ट्रेलिया में जीत दिलाने वाला क्रिकेटर बाहर!

उमेश यादव का रविवार को फिटनेस टेस्ट हुआ, जिसे उन्होने आसानी से पास कर लिया, इसके बाद उमेश यादव को शार्दुल ठाकुर का जगह टीम में मौका मिला है।

New Delhi, Feb 23 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने एक बार फिर से भारतीय टेस्ट टीम में जगह बना ली है, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एडिलेड टेस्ट में चोटिल होने के बाद तेज गेंदबाज टीम से बाहर हो गये थे, वो इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में भी टीम इंडिया में शामिल नहीं थे, लेकिन अब उमेश यादव की एक बार फिर से वापसी हो गई है।

Advertisement

फिटनेस टेस्ट
उमेश यादव का रविवार को फिटनेस टेस्ट हुआ, जिसे उन्होने आसानी से पास कर लिया, इसके बाद उमेश यादव को शार्दुल ठाकुर का जगह टीम में मौका मिला है, शार्दुल को टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है, और अब वो विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिये खेलेंगे।

Advertisement

ऐतिहासिक जीत में भागीदारी
आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिसबेन टेस्ट में 7 विकेट लेने के साथ ही शानदार अर्धशतक भी लगाया था, जिसकी वजह से टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत मिली थी, हालांकि उसके बाद शार्दुल को मौका नहीं मिल पाया। शार्दुल विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने के लिये अहमदाबाद से जयपुर पहुंच गये हैं, इस ऑलराउंडर ने मुंबई की टीम से जुड़ने के लिये सड़क से 10 घंटे का सफर तय किया।

Advertisement

प्लेइंग इलेवन
उमेश यादव भले ही टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल हो गये हों, लेकिन उनका तीसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल है, रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद में भी स्पिन ट्रैक बन सकता है, इस वजह से तीन विशेषज्ञ स्पिनर इलेवन में दिख सकते हैं, इशांत शर्मा और बुमराह के तौर पर दो तेज गेंदबाज को मैदान पर उतारा जा सकता है।