पति करण का बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंची बिपाशा बसु, बहुत ही रोमांटिक तस्वीरें वायरल

बिपाशा बसु अपने हस्‍बैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में हैं, एक्‍ट्रेस यहां सेलिब्रेशन मोड में हैं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Feb 24: बॉलीवुड के कई सेलेब्स पिछले कुछ दिनों में मालदीव्‍स में वैकेशन इंज्‍वॉय करते देखे गए हैं, इस लिस्ट में लेटेस्‍ट नाम है बिपाशा बसु का । बिप्‍स अपने हबी करण सिंह ग्रोवर का बर्थडे सेलिब्रेट करने यहां पहुंची हैं । बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव वैकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वो और उनके हस्‍बैंड एक साथ मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं । आगे देखें उनके वैकेशन की मस्‍ती भरी तस्‍वीरें ।

Advertisement

खूबसूरत तस्‍वीरें
बिपाशा बसु ने अपनी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं । बिपाशा ने बीच किनारे एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं । इस दौरान करण सिंह ग्रोवर भी अकेले पूल में मस्ती करते हुए नजर आए । करण हमेशा की तरह चार्मिंग और हैंडसम लग रहे हैं ।

Advertisement

करण का बर्थडे सेलिब्रेशन
वैसे ये कपल यहां खास वेकेशन पर है, बिपाशा मालदीव अपने हैंडसम हस्‍बैंड का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची हैं । लेकिन बर्थडे सेलिब्रेशन से भरे इस वेकेशन में दोनों के बीच रोमांस भी ओवरलोडेड दिख रहा है । तस्‍वीरें देखकरकहा जा सकता है कि बिपाशा बासु ने मालदीव वेकेशन में काफी एन्जॉय किया ।

Advertisement

42 की हो गई हैं बिपाशा
करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने पूल और समुद्र से कई सारी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । बिपाशा की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शायद उनके हबी करण ने ही क्लिक की हैं, जो कि फैंस को खूब पसंद आ रही हैं । बिपाशा बसु 42 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं, उनकी टोन्‍ड बॉडी कई एक्‍ट्रेस से भी बेहतर है । बिपाशा अब फिल्‍मों में इतनी सक्रिय नहीं हैं लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस से कनेक्‍ट रहती हैं ।