उन्‍नाव केस: होश में आई तीसरी लड़की का खुलासा, बताया कैसे गई दो लड़कियों की जान

उन्नाव मामले में तीसरी पीड़ित लड़की को होश आ गया है, जिसके बाद उसका बयान लिया गया । लड़की ने बताया कि उस दिन उसके साथ क्‍या हुआ था ।

New Delhi, Feb 24: उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव में हुई घटना में बेहोश चल रही तीसरी किशोरी को मंगलवार देर शाम होश आ गया । जिसके बाद उसने एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट के सामने उस दिन का पूरा सच बताया है । पीडि़त लड़की ने बताया कि उसके साथ की दो लड़कियों की जान कैसे गई । लड़की का बयान दर्ज कर अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

Advertisement

पानी पीकर हुई बेहोश
एसपी आनंद कुलकर्णी ने मामले में बताया- ‘लड़की ने अपने बयान में कहा कि विनय और उसका दोस्त घटना के दिन खेत में आए थे। उस समय, वह और दो अन्य लड़कियां मवेशियों के लिए चारा इकट्ठा कर रही थीं, विनय ने कुछ नाश्ते की पेशकश की, जिसे लड़कियों ने अस्वीकार कर दिया, फिर विनय ने उन्हें पानी पिलाया, इसे पीने के बाद वे बेहोश हो गईं । लड़की ने अपने बयान में आगे कहा कि आरोपी ने यौन उत्पीड़न नहीं किया ।

Advertisement

नहीं हुई कोई गलत हरकत
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने तीन लड़कियों को पानी में कुछ कीटनाशक मिलाकर पिलाया था । लड़की ने ये भी बताया कि पानी पीने के बाद वह  बेहोश हो गई थीं, लेकिन उनके साथ किसी भी तरीके की छेड़खानी या सेक्सुअल असॉल्ट की घटना नहीं हुई है । उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी के मुताबिक लड़की द्वारा दिए गए बयान को दर्ज कर लिया गया है, जिसकी आगे विवेचना की जाएगी । अब इसी के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी ।

Advertisement

विनय को किया है गिरफ्तार
उन्‍नवा मामले में आरोपी विनय और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया जा चुका है । पुलिस के मुताबिक यह मामला एक तरफा प्यार का था । विनय एक लड़की से प्रेम करता था, उसने उसके सामने प्रस्ताव भी रखा था, लेकिन उसने ठुकरा दिया । जिसकी पजह से वो बेहद नाराज था, इसलिए उसने पानी में कीटनाशक मिलाकर लड़की को पिला दिया । हालांकि वो सिर्फ एक लड़की को ही मारना चाहता था, लेकिन पानी तीनों ने पी लिया था । जिस वजह से दो की मौत हो गई । घटना 17 फरवरी की हैं जब तीन लड़कियों के समय पर घर ना लौटने पर परिजनों की खेजबीन में वो खेत में बेसुध मिलीं थीं ।