ब्लैक साड़ी में टीना को देख फिदा हो गये थे अनिल अंबानी, पिता धीरुभाई अंबानी की वजह से ब्रेकअप!

अनिल अंबानी ने टीना मुनिम से अपनी पहली मुलाकात का हिस्सा एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के शो में बताया था, उन्होने कहा कि मैंने पहली बार टीना को एक शादी समारोह में देखा था।

New Delhi, Feb 26 : उद्योगपति अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना मुनिम की लव स्टोरी के खूब चर्चे होते हैं, टीना अपने दौर की हिट एक्ट्रेस थी, बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के साथ वो काम कर रही थीं, टीना ने सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ करीब 11 फिल्में की, ऋषि कपूर के साथ भी उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई, अभी वो करियर के पीक पर थी, इसी बीच अनिल अंबानी उनकी जिंदगी में आये, शुरु में टीना अनिल को इग्नोर करती रही, अनिल ने जब पहली बार उन्हें काली साड़ी में देखा था, तो उन पर फिदा हो गये थे।

Advertisement

शादी में काली साड़ी में पहुंची थी
अनिल अंबानी ने टीना मुनिम से अपनी पहली मुलाकात का हिस्सा एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के शो में बताया था, उन्होने कहा कि मैंने पहली बार टीना को एक शादी समारोह में देखा था, शादी में वो अकेली ऐसी थी, जिन्होने काली साड़ी पहन रखी थी, anil ambani wife1 काली साड़ी फ्यूनरल पर पहनकर जाते हैं, शादी में नहीं। उनकी इस बात पर टीना कहती हैं, ये हमेशा मुझसे ये बात कहते हैं, हमेशा मुझसे पूछते हैं कि तुमने उस दिन काले रंग की साड़ी क्यों पहनी थी, अनिल ने कहा कि उस दिन टीना बेहद आकर्षक लग रही थी, लेकिन मैंने उन्हें बस देखा।

Advertisement

दूसरी मुलाकात
फिर अनिल अंबानी और टीना मुनिम की दूसरी मुलाकात फिलाडेल्सिया में हुई थी, अनिल किसी काम के लिये तो टीना अपने फंक्शन के लिये वहां पहुंची थी, अनिल अंबानी ने बताया कि मीटिंग के दौरान टीना ने उन्हें इग्नोर कर दिया, वो बोले, टीना ने मुझे इग्नोर किया, उन्हें उस दिन शायद दो तीन और डेट्स पर जाना था। टीना ने इस पर कहा, ये सही नहीं है, मैं इन्हें जानती नहीं थी, किसी ने इन्हें मुझसे इंट्रोड्यूस करवाया और कहा कि वो आपकी तारीफ करते हैं बहुत, मैंने उनकी तरफ देखा और मुस्कुरा दिया, अनिल मुझे बाहर ले जाना चाहते थे, लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती थी, इसलिये ना कर दिया।

Advertisement

इस वजह से हो गया था ब्रेकअप
1986 में अनिल और टीना की मुलाकात टीना के भतीजे ने करवाई, इसके बाद दोनों कई बार मिले, उन्हें प्यार हुआ, दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन अंबानी परिवार नहीं चाहता था कि उनकी होने वाली बहू फिल्म जगत से हो, या फिल्मों में काम करे, anil ambani family इन्हीं सब कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन अनिल टीना से बहुत प्यार करते थे, वो उन्हें नहीं भूल पाये। इस बीच टीना मुनिम फिल्में छोड़ आगे की पढाई के लिये अमेरिका चली गई, 1989 में अमेरिका में भूकंप आया था, इस भूकंप की खबर सुन अनिल टीना के बारे में सोचकर डर गये और उनका नंबर ढूंढकर उन्हें फोन किया, यहां से दोबारा उनके प्यार की शुरुआत हुई और साल 1991 में दोनों ने शादी कर ली।