भीड़ में किसी ने छीना दीपिका का लाल पर्स, किसी तरह जान बचाकर अपनी कार तक पहुंची एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण के साथ सुरक्षा घेरे में एक ऐसा हादसा हो गया जिसकी वजह से एक्ट्रेस के लिए अपनी कार तक पहुंचना भी मुकिल हो गया ।उनका लाल पर्स भी किसी ने छीनने की कोशिश की । 

New Delhi, Feb 26: दीपिका पादुकोण को चाहने वालों की कमी नहीं । एक्‍ट्रेस जहां भी निकलती हैं वहां उनके कई फैंस पहले से ही मौजूद रहते हैं । एक्‍ट्रेस की एक झलक पाने को ये सभी बेताब रहते हैं । हाल ही में दीपिका के साथ कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई में, जहां उनकी झलक के लिए बेताब फैंस कुछ ऐसे उमड़े कि खुद दीपिका भी डर सहम सी गईं । भीड़ में किसी ने उनका पर्स तक खींचने की कोशिश की । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

फैंस से घिरी दीपिका
दीपिका मुंबई के एक आउटलेट में पहुंचीं थी, यहां बाहर उनके फैंस इकठ्ठा हो रखे थे । साथ ही पैपराजी का भी जमावड़ा था । दीपिका आउटलेट से बाहर आईं तो वो इतने लोगों को देखकर घबरा गईं । बामुश्किल सीढि़यां उतरीं, लोगों के बीच से रास्‍ता बनाकर किसी तरह उन्‍हें उनकी कार तक पहुंचाया गया । इसी बीच किसी ने भीड़ में उनका पर्स छीनने की कोशिश की, जिसके बाद वहां खूब हंगामा हो गया ।

Advertisement

टिशू लेने की आ रहीं थीं आवाजें
दरअसल दीपिका मुंबई के किसी आउटलेट से जब बाहर निकलीं तो वहां टिशू बेच रहीं औरतें भी पहुंच गईं । भीड़ में से महिलाएं दीपिका से टिशू खरीदने की गुहार लगा रही थीं। इसी दौरान वहां और लोग भी आ गए थे । भीड़ होने के चलते किसी ने दीपिका का पर्स खींचने की कोशि की, लेकिन लोगों के वहां होने से पर्स वहीं फंस गया और दीपिका ने भी उसे थामे रखा । वहां मौजूद बॉडीगार्ड हालात को संभाल लेते हैं और किसी तरह दीपिका का पर्स छिनने से बच जाता है। जिसके बाद दीपिका फौरन अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल जाती हैं।

Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट
दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, कुछ लोग कह रहे हैं कि दीपिका ने ड्रिंक की हुई है । कुछ ये भी पूछते नजर आए कि दीपिका का मास्क कहां है? एक शख्स ने कहा- इन्हें सीढ़ियां उतरने में 6 लोग लगते हैं, मैडम कितना नशा कर रखा है? बहरहाल एक्‍ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्‍म में वो कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल में काम कर रही हैं ।