जिसे चयनकर्ताओं ने टीम से किया बाहर, अब मचाया गदर, 4 पारियों में दूसरा शतक, सिर्फ 23 गेंद में 98 रन!

चौथे विकेट के लिये बड़ोदा की ओर से क्रुणाल पंड्या और विष्णु सोलंकी के बीच 139 रनों की शतकीय साझेदारी हुई, जिसकी वजह से टीम काफी मजबूत स्थिति में पहुंच गई।

New Delhi, Feb 26 : विजय हजारे ट्रॉफी में टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर और हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने छत्तीसगढ के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलते हुए नाबाद शतक लगाया है, उनकी बल्लेबाजी की वजह से टीम का स्कोर 50 ओवर में 6 विकेट पर 332 रन पहुंच गया, क्रुणाल इन दिनों कमाल की फॉर्म में हैं, इस टूर्नामेंट में खेले 4 मैचों में ये उनका दूसरा शतक है, इस मैच से पहले उन्होने त्रिपुरा के खिलाफ नाबाद 127 रनों की पारी खेली थी, बड़ोदा के लिये क्रुणाल के अलावा विष्णु सोलंकी और अतित सेठ ने भी अर्धशतक लगाया, क्रुणाल पंड्या ने टीम इंडिया के लिये अब तक 18 टी-20 मैच खेले हैं, लेकिन 2019 के बाद से टीम से बाहर चल रहे हैं।

Advertisement

विष्णु का अर्धशतक
छत्तीसगढ के खिलाफ लीग मुकाबले में बड़ोदा ने पहले बल्लेबाजी की, टीम के सलामी बल्लेबाज केदार देवधर 12 रन तो दूसरे सलामी बल्लेबाज समित पटेल सिर्फ 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, cricket news3 इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये आये विष्णु सोलंकी ने टीम को संभालने का काम किया, उन्होने 99 गेंदों में 78 रन बनाये, अभिमन्यु राजपूत ने 5 रन का योगदान दिया।

Advertisement

क्रुणाल ने मैच ही पलट दिया
चौथे विकेट के लिये बड़ोदा की ओर से क्रुणाल पंड्या और विष्णु सोलंकी के बीच 139 रनों की शतकीय साझेदारी हुई, जिसकी वजह से टीम काफी मजबूत स्थिति में पहुंच गई, क्रुणाल तो कुछ और ही सोचकर आये थे, उन्होने अपना विकेट मैच खत्म होने तक नहीं गंवाया।

Advertisement

शानदार पारी
क्रुणाल ने 100 गेंदों में नाबाद 133 रन बना डाले, अपनी इस पारी के दौरान उन्होने 20 चौके और 3 छक्के लगाये, 6ठें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे क्रुणाल की ये पारी काफी आक्रामक रही, वहीं टीम के निचले क्रम के बल्लेबाज अतित सेठ ने भी तूफानी पारी खेली, उन्होने 16 गेंदों में 7 छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन बनाये, टीम का स्कोर 332 तक पहुंच गया। छत्तीसगढ की ओर से सौरव मजूमदार और शशांक सिंह ने 2-2 विकेट लिये।