45 की उम्र में भी शिल्‍पा शेट्टी का जादू बरकरार, बिकिनी में शेयर किया वीडियो, धड़ाधड़ वायरल

मालदीव में शिल्‍पा शेट्टी अपने हबी के साथ वैकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं, उनका एक बिकिनी वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 26: कई दूसरे बॉलीवुड सेलेब की तरह अब शिल्‍पा शेट्टी ने भी मालदीव का रुख कर ही लिया है । अपने पति राज कुंद्रा के साथ शिल्‍पा इस खूबसूरत आईलैंउ में टाइम स्‍पेंड करने पहुंची हैं । शिल्‍पा ने अपने वैकेशन की खूबसूरत तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं । फैंस को उनका ये रिफ्रेश लुक पसंद आ रहा है । खासतौर पर समुद्र किनारे से उनका बिकिनी वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

शिल्‍पा ने शेयर किया वीडियो
शिल्‍पा शेट्टी ने समुद्र किनारे रेत पर बैठे हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है । ये एक स्टिल मूविंग वीडियो है, यानी कि शिल्‍पा तो मूव नहीं कर रही हैं लेकिन पानी बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है । शिल्‍पा ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है, वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “ऐसा लगा जैसे तरंगे उत्पन्न हो रही हैं।”

Advertisement

इस वीडियो की हो रही चर्चा
शिल्‍पा शेट्टी का एक और वीडियो जो तेजी से वायरल हो रहा है वो भी उन्‍होंने पोस्‍ट किया है । समुद्र किनारे शिल्‍पा चलते हुए आ रही हैं, एन्‍होंने लैपर्ड प्रिंट हाई वेस्‍ट बिकिनी पहनी हुई है । इस वीडियो बैकग्राउंड में उन्‍हीं की फिल्‍म दोस्‍ताना का एक गाना बाउंस बेबी बाउंस चल रहा है, शिल्‍पा को देखकर कौन कह सकता है कि वो 45 साल की हो गई हैं ।

Advertisement

हबी के साथ बिता रही हैं वक्‍त
शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले हसबैंड राज कुंद्रा के साथ भी कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं । शिल्पा की इन फाटोज को फैन्‍स से ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है । उनकी बिकिनी फोटो पर शमिता शेट्टी ने रेड हार्ट की इमोजी बनाई है । नो डाउट शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिस वजह से उनके पोस्‍ट तेजी से वायरल होते हैं । फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं । शिल्‍पा ने मालदीव वैकेशन के कई खूबसूरत मोमेंट्स फैस के साथ शेयर किए हैं ।