दिव्या अग्रवाल ने कराया फूलों के साथ फोटोशूट, लोगों ने किए अजब-गजब कमेंट अब एक्‍ट्रेस का आया जवाब

एक्‍ट्रेस दिव्या अग्रवाल का एक फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है, एक्ट्रेस ने अपने टॉप पोर्शन को फूलों से कवर किया हुआ है ।

New Delhi, Feb 27: इन दिनों सोशल मीडिया ज्‍यादा ये ज्‍यादा फैंस तक पहुंचने का बेहतरीन जरिया बन चुका है । अपने बोल्ड फोटोशूट से एक्ट्रेस जहां सुर्खियों में छा जाती हैं, वहीं कई बार उन्‍हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है । कई लोग उन्‍हें अजग-गजब कमेंट करते हैं, जिनका क्‍या जवाब दिया जाए सेलेब्‍स भी ये सोचते रह जाते हैं । कुछ ऐसा ही हो रहा है टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के साथ, जिनका एक रीसेन्‍ट फोटोशूट ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है, हालांकि एक्‍ट्रेस के हुस्‍न की भी जमकर तारीफ हो रही है ।

Advertisement

कौन हैं दिव्‍या अग्रवाल?
दिव्‍या अग्रवाल स्प्लिट्सविला 10 से चर्चा में आई हैं, फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में एक फ्लोरल फोटोशूट करवाया है, तस्वीरों में उन्होंने जींस पहनी है, लेकिन अपनी अपर बॉडी को सिर्फ  फूलों के गुलदस्ते से कवर किया है । एक्‍ट्रेस ने अपने शूट की ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं ।

Advertisement

मिले भद्दे कमेंट
एक्‍अ्रेस की तस्‍वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं । लोगों ने उनके कमेंट बॉक्स में अजीबोगरीब, भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए । एक्‍ट्रेस ने कुछ समय तक तो इन्‍हें इग्‍नोर किया लेकिन फिर भद्दे कमेंट के स्क्रीनशॉट बनाकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर कर दिए ।

Advertisement

सिरदर्द हैं ट्रोल्‍स
दिव्या ने लिखा- एक कॉन्सेप्ट शूट किया और लोग पागल हो गए. आप नहीं बता सकते किसे क्या पहनना चाहिए. ट्रेडिशनल कपड़े या कुछ नहीं. दुख की बात है व्यक्ति का केरेक्टर उसके कपड़ों से जज किया जाता है. इससे पहले एक्‍ट्रेस ने ई टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा-  मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं. मैं ये भी ज्यादा नहीं सोचती हूं कि क्या पोस्ट करना चाहिए. ट्रोल्स सिरदर्द होते हैं. ये शूट मेरे पर्सनल इंस्टाग्राम के लिए कराया गया था. मैं कुछ एक्सपेरिमेंट करने की सोच रही थी.

बॉडी दिखाना मकसद नहीं
एक्ट्रेस ने इंटरव्‍यू में कहा कि साल 2020 मैं अपने घर पर ही रही, आप समझ सकते हैं मैं किस चीज से गुजरी हूं। इसलिए मैंने कुछ ऐसा करने का सोचा जो मैंने कभी नहीं किया था । मेरी सोच कभी अपनी बॉडी दिखाने की नहीं थी, मैंने ये कॉन्सेप्ट देखा और इसे ट्राई करने की सोचा। उन्‍होंने कहा कि लोगों को लग रहा है कि मैं अभी स्क्रीन पर काम नहीं कर रही हूं तो यह मेरा पॉपुलर होने का तरीका है। ये गलत है। मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि यह जिदंगी को लेकर बहुत गलत अप्रोच है । एक्ट्रेस ने तस्वीरों के बाद, फोटोशूट का एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया था । उनके इस वीडियो पर बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने कमेंट किया है।