स्कूटी संभल नहीं रही है, प्रदेश को संभालने चली हैं, रिपब्लिक टीवी पर बोले बीजेपी प्रवक्ता!

बंगाल की राजनीतिक तपिश भारतीय टीवी न्यूज चैनलों पर भी देखने को मिल रहा है, जहां पार्टी के प्रवक्ता एक-दूसरे से भिड़ते नजर आते हैं।

New Delhi, Feb 27 : चुनाव आयोग ने 4 राज्य तथा एक केन्द्रशासित प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है, तमिलनाडु, केरल, पश्चिम बंगाल, असम और पुद्दुचेरी में वोटिंग की शुरुआत 27 मार्च से होगी, नतीजे 2 मई को घोषित किये जाएंगे, इन सभी राज्यों में जिस पर सबसे ज्यादा नजरें है, वो है पश्चिम बंगाल, जहां 234 सीटों के लिये 8 चरणों में मतदान होने हैं, बीजेपी की कोशिश है कि इस चुनाव में ममता दीदी को हराकर प्रदेश में अपनी सत्ता काबिज करें, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेता लगातार यहां लोगों को संबोधित कर रहे हैं, ममता बनर्जी पर हमले कर रहे हैं, टीएमसी के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, जिससे ममता बनर्जी को झटका लगा है।

Advertisement

चैनलों पर भी दिखता है असर
Mamtaबंगाल की राजनीतिक तपिश भारतीय टीवी न्यूज चैनलों पर भी देखने को मिल रहा है, जहां पार्टी के प्रवक्ता एक-दूसरे से भिड़ते नजर आते हैं,  रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो पूछता है भारत के डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ममता बनर्जी पर जमकर बरसे, उन्होने कहा, पश्चिम बंगाल में गुंडाराज चल रहा है, कानून-व्यवस्था ध्वस्त है, ममता बनर्जी मस्त हैं।

Advertisement

स्कूटी चलाने पर भी निशाना
बीजेपी प्रवक्ता ने सीएम ममता बनर्जी के स्कूटी चलाने पर भी निशाना साधा, आपको बता दें कि गुरुवार को ममता बनर्जी ने पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों के विरोध में इलेक्ट्रिक स्कूटी चलाकर मोदी सरकार के प्रति अपना विरोध जताया था, स्कूटी चलाने के दौरान उनका स्कूटी डगमगा गया, जिसकी वजह से वो गिरते-गिरते बची थी।

Advertisement

क्या कहा था
इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, स्कूटी संभल नहीं रही है, लेकिन प्रदेश को संभालने चली हैं, एक कहावत है खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे, अभी चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेस खत्म नहीं हुई थी और ममता बनर्जी ये बताने लगी, कि पीएम और गृह मंत्री अपने शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं, आज बंगाल की जनता बदलाव चाहती है। आज वो इस बात से डर रही हैं, कि जनता जब घरों से निकलेगी, तो वोट करेगी बीजेपी के लिये, ममता बनर्जी का हो जाएगा सूपड़ा साफ, स्कूटी उनकी जाएगी गिर, इज्जत उनकी जाएगी टूट।