कंगना रनौत ने फिर से ऋतिक रोशन पर कसा तंज, लिखा मेरा सिली एक्स…

इस मामले पर कंगना रनौत ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है, दुनिया कहां से कहां पहुंच गई लेकिन मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है।

New Delhi, Feb 27 : बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी समय बिताती हैं, वो अपने विरोधियों पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं, कंगना और ऋतिक रोशन के बीच विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, कंगना ने एक्टर को फिर अपना एक्स बताया है, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर कंगना ने उस समय ऋतिक पर तंज कसा है, जब उन्होने देखा, कि आज ऋतिक रोशन ईमेल मामले में अपना बयान दर्ज कराएंगे।

Advertisement

कानूनी लड़ाई
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच छिड़ी लड़ाई अब कानूनी प्रक्रिया के बीच पहुंच चुकी है, kangna जहां अब इस मामले में ऋतिक रोशन को आज मुंबई में क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना है, बॉलीवुड स्टार को गुरुवार को समन भेजा गया था, जिसके बाद आज वो क्राइम ब्रांच के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज कराएंगे।

Advertisement

कंगना का तंज
इस मामले पर कंगना रनौत ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है, दुनिया कहां से कहां पहुंच गई लेकिन मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पर जहां ये वक्त दोबारा लौट कर नहीं जाने वाला। दरअसल 2016 में कंगना से जुड़े एक ईमेल केस में ऋतिक रोशन को ये समन भेजा गया है, एक्ट्रेस से जुड़े इस मामले की जांच पहले साइबर पुलिस कर रही थी, लेकिन पिछले साल दिसंबर में 4 साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया गया था।

Advertisement

ऋतिक ने दर्ज कराया था मुकदमा
ऋतिक रोशन ने ही 2016 में ये मुकदमा दर्ज कराया था, बॉलीवुड स्टार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी ईमेल आईडी से उनके नाम पर कंगना को मेल भेजे हैं, जब इस आरोप की जानकारी कंगना को हुई, तो उन्होने कहा कि जिस आईडी से उन्हें ईमेल किये गये हैं, वो आईडी उन्हें ऋतिक ने ही दिये थे, और 2014 तक वो उसी आईडी से उनसे कम्यूनिकेट करते थे।