बंगाल की बेटी के जवाब में बीजेपी का पलटवार, पोस्टर के जरिये करारा जवाब!

बीजेपी की बंगाल इकाई ने शनिवार को एक तस्वीर पोस्ट किया, जिसमें नौ तस्वीरों वाला कोलार्ज था, जिसमें सूबे की नौ प्रमुख बीजेपी नेत्रियों के चेहरे थे।

New Delhi, Feb 28 : पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी पारा बढता जा रहा है, अब टीएमसी और बीजेपी के बीच पोस्टर वॉर शुरु हो गया है, चुनावी नारे में टीएमसी ने सीएम ममता बनर्जी को प्रदेश की बेटी बताया था, वहीं अब बीजेपी ने इस पर पलटवार करते हुए अपनी नौ नेत्रियों की तस्वीर का एक पोस्टर जारी किया है, साथ ही कहा, कि बंगाल को बेटियों की जरुरत है ना की पीशी (आंटी) की।

Advertisement

बीजेपी का पलटवार
बीजेपी की बंगाल इकाई ने शनिवार को एक तस्वीर पोस्ट किया, जिसमें नौ तस्वीरों वाला कोलार्ज था, जिसमें सूबे की नौ प्रमुख बीजेपी नेत्रियों के चेहरे थे, साथ ही कैप्शन दिया गया था, बीजेपी को अपनी बेटी चाहिये ना कि पीशी, बता दें कि पीशी बांग्ला शब्द है, जिसका इस्तेमाल आंटी/पैतृक चाची के लिये किया जाता है।

Advertisement

कौन –कौन है
बीजेपी के पोस्टर में जो चेहरे दिखाये गये हैं, उनमें रुपा गांगुली, देबोश्री चौधरी, लकेट चटर्जी, भारती घोष और अग्निमित्रा पॉल समेत अन्य है। राजनीतिक समीक्षकों के मुताबिक इस पोस्टर के जरिये बीजेपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक पर निशाना साधा है।

Advertisement

बंगाल की बेटी
इससे पहले बीजेपी के कई शीर्ष नेता भी पीशी भाइपो का जिक्र कर दोनों पर जुबानी हमला बोल चुके हैं, जिनमें केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हैं, वो उन पर परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप लगा चुके हैं। दरअसल 20 फरवरी को टीएमसी ने अपने मुंख्य कैंपेन का नारा जारी किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बंगाल की बेटी के तौर पर पेश किया गया था।

Advertisement