अब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये आगे आये चिराग पासवान, खुद को बताया शबरी का वंशज!

चिराग पासवान ने ट्वीट किया, वंचित वर्ग से आने वाली श्रीराम की परमभक्त माता शबरी का वंशज होने के नाते हम सबका ये कर्तव्य है।

New Delhi, Feb 28 : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने खुद को शबरी का वंशज कहते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिये शनिवार को 1 लाख 11 हजार रुपये का दान दिया, उन्होने कहा, कि इस कार्य में सहभागिता करना समाज के वंचित तबके के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है, लोजपा बिहार में सत्तारुढ एनडीए का हिस्सा अब नहीं है, लेकिन चिराग अभी भी बीजेपी के मुखर समर्थक है।

Advertisement

चिराग का ट्वीट
चिराग पासवान ने ट्वीट किया, वंचित वर्ग से आने वाली श्रीराम की परमभक्त माता शबरी का वंशज होने के नाते हम सबका ये कर्तव्य है, कि भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण में अपनी-अपनी सहभागिता दें, उन्होने ट्वीट में कहा, chirag paswan2 आज के समाज को भी श्रीराम और माता शबरी के बीच असीम स्नेह के रिश्ते को समझना होगा। दलित समाज के सभी भाइयों-बहनों को प्रेम-सम्मान की जरुरत है, ताकि सामाजिक प्रेम हमेशा ही श्रीराम और माता शबरी के जैसा बना रहे, मुझे माता शबरी के वंशज होने पर गर्व है।

Advertisement

निधि समर्पण अभियान
आपको बता दें कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिये दुनिया का सबसे बड़ा फंड कलेक्शन अभियान इस संत रविदास जयंती यानी शनिवार 27 फरवरी को पूरा हो गया, विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने सभी रामभक्तों से अपील की है, कि वो जांच करें, कि परिवार का कोई सदस्य, रिश्तेदार, मित्र, पड़ोसी या कारोबारी सहयोगी इस पवित्र कार्य से वंचित तो नहीं रहा।

Advertisement

सब सहयोग करें
वीएचपी प्रवक्ता ने कहा, हमें ये सुनिश्चित करना होगा, कि हमारे सभी मदद करने वाले हाथ, सहायक कर्मचारी, या वो लोग जो हमारे जीवन को आसान बनाते हैं, जैसे ड्राइवर, प्रेसमैन, सफाई वाले, नाई मोची इत्यादि, को भी भगवान राम की जन्मभूमि पर बनने वाले भव्य-दिव्य मंदिर से जुड़ने का ये अनुपम और पवित्र अवसर मिला या नहीं।