ऑन डिमांड $ex रैकेट का भंडाफोड़, अंदर का नजारा देख पुलिस हैरान, आपत्तिजनक…

गिरफ्तार 4 लड़कियों में दो पश्चिम बंगाल की और दो बिहार की रहने वाली है, बिहार निवासी लड़कियों को राजन लेकर आया था, एक साल पहले बिहार से प्रेमिका को शादी करने का झांसा देकर नोएडा लाया था।

New Delhi, Feb 28 : यूपी को नोएडा की सेक्टर 24 थाना पुलिस ने सेक्टर 12 स्थित एक गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, पुलिस ने सात युवकों के साथ 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामाग्री, शराब की बोतलें भी मिली है, एक युवती को आरोपित बिहार से प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने के लिये लाया था, कुछ दिन बाद ही उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया, पुलिस मामले की जांच कर रही है, ये भी जांच की जा रही है कि मकान मालिक को इस धंधे की जानकारी थी या नहीं, मकान में करीब तीन महीने से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

Advertisement

ऑन डिमांड सेक्स
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना से ऑन डिमांड सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी, एसीपी रजनीश वर्मा तथा थानाअध्यक्ष प्रभात दीक्षित को जांच में लगाया गया था, मौके पर दो स्थानीय लोगों को ग्राहक बनाकर भेजा गया, सूचना सही मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। जिसमें गेस्ट हाउस संचालक/ प्रबंध निदेशक सहारनपुर के थाना मंडी बिस्किट वाली गली निवासी विशाल कंबोज निदेशक बिहार मुजफ्फरपुर निवासी राजन, फरीदाबाद और पलवल निवासी मैनेजर विपुल चुग, अल्मोड़ा निवासी दयाल, गेस्ट हाउस के केयर टेकर लखनऊ के खुर्रमनगर निवासी रिजवानी और खाना बनाने व सर्विस देने वाले बुलंदशहर निवासी सुमित और आकाश को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

बिहार की रहने वाली युवती
वहीं गिरफ्तार 4 लड़कियों में दो पश्चिम बंगाल की और दो बिहार की रहने वाली है, बिहार निवासी लड़कियों को राजन लेकर आया था, एक साल पहले बिहार से प्रेमिका को शादी करने का झांसा देकर नोएडा लाया था, यहां पर उसने कुछ दिन तो युवती को पत्नी बनाकर रखा, फिर देह व्यापार में लगा दिया, लड़की ने विरोध किया, तो उसे धमकी दी गई।

Advertisement

एस्कॉर्ट सर्विस
पुलिस ने जिन दो युवकों को कस्टमर बनाकर गेस्ट हाउस भेजा था, वहां पर जाने के बाद गेस्ट हाउस के लोगों ने लड़कियों से मिलवाया, जब दोनों ने उन्हें पसंद नहीं किया, तो मोबाइल में तस्वीरें दिखाई गई और दावा किया गया, कि जो लड़की पसंद आये, वो उसे तत्काल बुला देंगे, इसके अलावा आरोपित एस्कॉर्ट सर्विस भी चला रहे थे।