जब अमर सिंह से मिलने अमिताभ के घर पहुंचे थे अक्षय कुमार, बच्चन के घर में नहीं मिली एंट्री!

अमर सिंह कई टीवी इंटरव्यू में बता चुके हैं कि जब वो मुंबई जाया करते थे, तो होटल में नहीं रुकते थे, अमिताभ के बंगले में हमेशा उनका एक कमरा रिजर्व रहता था।

New Delhi, Mar 02 : अमर सिंह और महानायक अमिताभ बच्चन के बीच कैसे रिश्ते थे, ये किसी से नहीं छुपा है, अमिताभ उन्हें अपना छोटा भाई बताते थे, जया बच्चन को राजनीति में लाने वाले अमर सिंह ही थी, लेकिन एक समय ऐसा आया, जब बच्चन परिवार के साथ अमर सिंह के रिश्तों में दरार पड़ गई, जब रिश्ते टूटे तो अमर सिंह ने बच्चन परिवार को लेकर कई खुलासे किये।

Advertisement

अमिताभ के घर रहते थे
अमर सिंह कई टीवी इंटरव्यू में बता चुके हैं कि जब वो मुंबई जाया करते थे, तो होटल में नहीं रुकते थे, अमिताभ के बंगले में हमेशा उनका एक कमरा रिजर्व रहता था, Amitabh amar अमर सिंह वहीं रहा करते थे, उन्होने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमिताभ बच्चन ने कई मौकों पर उन्हें निराश किया, लेकिन फिर भी वो इस रिश्ते को निभाते चले गये।

Advertisement

अक्षय मिलने आये थे
अमर सिंह ने बताया कि एक बार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल को उनसे कुछ काम था, जब दोनों को पता चला कि अमर सिंह मुंबई में ही अमिताभ के घर पर हैं, akshay Twinkle तो दोनों ने उनसे मिलने का तय किया। अमर सिंह ने दोनों को अमिताभ के घर बुला लिया, लेकिन जब दोनों महानायक के बंगले पर पहुंचे, तो उन्हें अंदर दाखिल होने की इजाजत नहीं मिली।

Advertisement

होटल में गये
इंटरव्यू में अमर सिंह ने बताया था, जब अमिताभ ने अक्षय-ट्विंकल को अपने घर में एंट्री नहीं दी, तो वो दोनों को लेकर पास ही के एक होटल में गये, जहां उनसे बातचीत की थी, अमर सिंह के अनुसार अमिताभ बच्चन का व्यवहार उन्हें बहुत बुरा लगा था, बावजूद इसके उन्होने कभी इसकी शिकायत नहीं की थी।