मशहूर बंगाली एक्‍ट्रेस श्राबंती चटर्जी बीजेपी में हुईं शामिल, चुनाव में देंगी कांटें की टक्‍कर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच मशहूर बांग्‍ला एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने BJP का दामन थाम लिया है, उन्‍हें विधानसभा चुनाव में उम्‍मीदवार बनाया जा सकता है ।

New Delhi, Mar 02: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, राज्‍य में सरगर्मियां तेज हैं । इस बीच मशहूर बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है । चटर्जी ने सोमवार को बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजदूगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की । मीडिया में खबरें हैं कि चटर्जी को विधानसभा चुनाव में बीजेपी का उम्मीदवार भी बनाया जा सकता है, हालांकि सीट को लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है ।

Advertisement

पार्टी में स्‍वागत
इस मौके पर दिलीप घोष ने कहा, ”अलग-अलग क्षेत्रों के लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हम श्राबंती चटर्जी का हमारी पार्टी में स्वागत करते हैं।” आपको बता दें पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, राज्य में 8 चरणों में चुनाव कराए जाएंगे । 2 मई को नतीजों का ऐलान किया जाएगा । चुनाव को लेकर सभी दल कमर कस चुके हैं, चुनाव को लेकर अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों के राजनैतिक दलों में शामिल होने और नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है।

Advertisement

इन्‍होंने भी थामा बीजेपी का दामन
पिछले दिनों ही ममता बनर्जी सरकार में मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी समेत TMC के कई दिग्गज नेता BJP में शामिल हो चुके हैं । वहीं TMC के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने भी राज्यसभा में इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा था कि वह इस पार्टी में अब घुटन महसूस कर रहे हैं । टीएमसी के लिए इस बार के विधानसभा चुनाव की राह मुश्किल होती दिख रही है ।

Advertisement

मशहूर हैं श्राबंती चटर्जी
आपकों बता दें श्राबंती गंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं, वो बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट 1997 में आई फिल्म ‘मायार बाधोन’ फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकीं थीं । साल 2003 में आई फिल्म चैपिंयन में वह लीड रोल में रहीं। इसके अलावा उन्‍होंने अमानुष, कानामाछी, जियो पगला, छोबियाल जैसी फिल्में भी उन्होंने की। श्राबंती की उनकी वेब सीरीज ‘दूजोने’ भी जल्द रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही वह टीवी शो में भी दिखती रही हैं।

Advertisement