सुप्रीम कोर्ट पहुंची कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना से खुद को बताया जान का खतरा!

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुंबई में तीन आपराधिक केस चल रहे हैं, वकील अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी।

New Delhi, Mar 02 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अपनी गंभीर टिप्पणी की वजह से मुंबई में तीन आपराधिक मामलों में अभियोजन का सामना कर रही हैं, मामले में कंगना ने अब सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, एक्ट्रेस ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में केस को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की अपील की है, उन्होने कहा कि अगर मुंबई में मामले की जांच चली, तो उनके लिये खतरा हो सकता है।

Advertisement

क्रिमिनल केस
आपको बता दें कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुंबई में तीन आपराधिक केस चल रहे हैं, वकील अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी, kangna ऐसे में कंगना ने अपनी याचिका में दावा किया है कि शिवसेना द्वारा जानबूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस का ये भी कहना है कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है।

Advertisement

शिवसेना पर आरोप
अपनी याचिका में कंगना रनौत ने शिवसेना नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, और सुप्रीम कोर्ट से अपनी और बहन के खिलाफ दाखिल आपराधिक मामलों को मुंबई से हिमाचल ट्रांसफर कराने की अपील की है, Kangna Ranaut China1 कंगना के साथ ही उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ये भी दावा किया है, कि उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से उनके खिलाफ ये मामले दर्ज कराये गये हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
कंगना और उनकी छोटी बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, दोनों कई मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात कहती हैं, इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है, इसके साथ ही कंगना ने शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था।