बचपन से फिल्‍मों में कर रहीं काम, 16 में पहली शादी फिर लिए 3 तलाक, जानें कौन हैं श्राबंती चैटर्जी

बीजेपी में शामिल हुईं श्राबंती चटर्जी बांगला फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम हैं, श्राबंती की निजी जिंदगी काफी रोचक है ।वो अब तक तीन शादियां कर चुकी हैं ।

Advertisement

New Delhi, Mar 02: पश्चिम बंगाल में चुनावी हलचल तेज है, राजनीति में सेलेब्‍स के आने का सिलसिला जारी है । ऐसे में बंगाली एक्‍ट्रेस श्राबंती चटर्जी की भी राजनीतिक पारी की शुरुआत हो गई है । श्राबंती ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है । एक्‍ट्रेस श्राबंती बंगाली सिनेमा का जाना माना नाम हैं, उन्‍होंने कोलकाता में कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन की ।

Advertisement

33 साल की हैं श्राबंती चटर्जी
श्राबंती चटर्जी बंगाल का जाना माना नाम है, वह बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं । 13 अगस्त 1987 को जन्मी 33 साल की एक्‍ट्रेस ने 23 साल पहले 1997 में अपनी पहली बंगाली फिल्म की थी, तब वो सिर्फ 10 साल की थी । इस फिल्‍म में उन्‍होंने माया नाम का किरदार निभाया था । श्राबंती अब  राजनीति से भी जुड़ गई हैं, पार्टी को उनकी पॉपुलैरिटी का फायदा मिलने की पूरी उम्‍मीद है ।

Advertisement

अलग-अलग क्षेत्रों में कर रही हैं काम
श्राबंती चटर्जी करीब 15 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इसके साथ ही वह एक डांसर भी हैं । उन्होंने कई डांस शो में भी काम किया है । उन्‍होंने एक वेब सीरिज में भी काम किया है । श्राबंती की खूबसूरत के उनके फैंस दीवाने हैं वेस्‍टर्न – ट्रेडीशन वेयर सभी में वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं ।

तीन शादियां, तीन तलाक
श्राबंती चटर्जी ने तीन शादियां की हैं, पिछले साल ही उनकी तीसरी शादी भी टूट चुकी है । श्राबंती ने पहली बार सिर्फ 16 साल की उम्र में शादी करने का फैसला किया था । तब उन्‍होंने बंगाली फिल्मों के डायरेक्टर एक्टर राजीव कुमार बिस्वास से शादी की, ये शादी 13 साल चली । चार साल पहले 2016 में राजीव कुमार बिस्वास से श्राबंती का तलाक हो गया । इसके बाद उन्‍होंने 2016 में ही कृष्णन व्रज से शादी की लेकिन ये शादी सिर्फ एक साल चली । इसके बाद 2 साल के अंदर ही श्राबंती ने एक और शादी की । उनकी तीसरी शादी भी एक साल ही चली, 2020 में श्राबंती का तीसरी बार तलाक हो गया। श्राबंती का एक बेटा है. बेटे का नाम अभिमन्यु चटर्जी है ।