आखिर कौन है वो जिसने लूटा बुमराह का दिल, अब बनेंगी उनकी दुल्हनिया, इस दिन शादी तय

जसप्रीत बुमराह के घर शहनाई बजने वाली है, जानें कौन बनने वाली हैं इस क्रिकेटर की दुल्‍हनिया । कौन है जिसने इस खिलाड़ी का दिल जीत लिया है ।

Advertisement

New Delhi, Mar 03: आज से भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच शुरू हो गया है । मैच से जसप्रीत बुमराह ने पर्सनल रीजंस से अपना नाम वापस ले लिया था । तब कोई नहीं जानता था कि इसकी वजह क्‍या है । लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया है, BCCI ने ट्वीट के जरिये साफ़ कर दिया कि क्रिकेटर इस हफ्ते शादी करने जा रहे हैं । यानी अपनी शादी की तैयारियों के लिए बुमराह ने मैच से छुट्टी ली है।

Advertisement

डेट्स को लेकर कन्‍फ्यूजन
बुमराह की शादी की खबर कंफर्म हो गई है, हालांकि इससे जुड़ी डिटेल्स अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है । बताया जा रहा है कि ये शादी अगले हफ्ते के आखिर में हो सकती है । अभी शादी की डेट को ही राज नहीं रखा गया है बल्कि ये भी कंफर्म नहीं है किआखिर कौन बनने जा रही है बुमराह की दुल्हनिया। लेकिन इस लिस्ट में जिनका नाम सबसे ऊपर है वो हैं तेलगु एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्‍वरम का । अनुपमा और बुमराह के अफेयर के कई किस्से सामने आते रहे हैं ।

Advertisement

कंफर्म नहीं है दुल्‍हनिया …
हालांकि बुमराह और अनुपमा में से किसी ने भी इस अफेयर को कंफर्म नहीं किया है । 2020 में अनुपमा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी थी,  तब उन्होंने कहा था कि वो तो जानती भी नहीं है कि बुमराह कौन हैं? उन्हें बस इतना पता है कि एक क्रिकेटर हैं। दोनों के बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। बुमराह की दुल्‍हनिया की लिस्‍ट में दूसरा नाम है क्रिकेट प्रेजेंटर संजना गणेशन का । उन्होंने कई क्रिकेट टूर्नामेंट कवर किए हैं और केकेआर फैन शो को भी होस्ट किया था। संजना का नाम भी बुमराह के साथ जोड़ा जाता है ।

राशि खन्‍ना का नाम भी लिस्‍ट में …
बुमराह की लिस्ट में अगला नाम है राशि खन्ना का । राशि तेलगु सिनेमा का बड़ा नाम हैं । राशि ने मद्रास कैफे बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है । राशि और बुमराह के बीच भी अफेयर की खबरें आईं थीं । हालांकि, राशि ने अपने और बुमराह के साथ रिश्तों को अफवाह बताया था। बहरहाल कौन बनेंगी जसप्रीत की दुल्‍हनिया ये कुछ ही दिनों साफ हो जाएगा । फिलहाल तो उनके फैंस इसे लेकर बस कयास ही लगा रहे हैं, कि वो चेहरा किसका होगा ।