BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे पर किसने चलाई गोली, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है ।

New Delhi, Mar 03: मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग के मामले में एक नया ट्विस्ट सामने आया है । लखनऊ पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए ये दावा किया है कि सांसद के बेटे ने अपने साले से अपने ऊपर ही गोली चलवाई थी । पुलिस के मुताबिक, जिस हथियार से गोली चलाई गई वो एक लाइसेंसी रिवाल्वर था, जिसे बरामद कर लिया गया है । पुलिस पूछताछ में सारे राज खुल गए हैं ।

Advertisement

सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली
लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना रात के करीब 2 बजकर 10 मिनट पर हुई, पहले बताया गया था कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई । लेकिन  अब तक की तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने ही उस पर गोली चलाई, साले को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है।

Advertisement

आरोपी साले का कबूलनामा
बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष के साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में कहा है कि-  ‘सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है. चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसीलिये इन लोगों को फंसाने के लिए साजिश रची गयी। साज़िश के तहत हमला करवाकर उनके ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराये जाने का प्लान था।’ आपको बता दें आयुष ने लव मैरिज की थी और इसके बाद से ही वो पिता से अलग रह रहा था ।

Advertisement

फायरिंग की उड़ाई गई अफवाह
खबर आई थी कि को बाइक सवार बदमाश आयुष को गोली मारकर फरार हो गए हैं । गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया । आयुष की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है । दावा किया गया था कि आयुष तड़के मड़ियांव होकर घर लौट रहा था जब छठा मील पास होने के बाद बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी । उसे गोली छूती हुई निकल गई, इसीलिए अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद आयुष को छुट्टी दे दी गई । मामले में बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने बताया, ‘आयुष का कहना है कि यह घटना तड़के टहलने के दौरान हुई है । आयुष अपने साले के साथ टहल रहे थे।’