ऐसे हुई थी हार्दिक पंड्या से नताशा की पहली मुलाकात, दिल हार बैठी मॉडल!

नताशा टीवी के फेमस शो बिग बॉस में भी शामिल हो चुकी है, उन्होने 8वें सीजन में हिस्सा लिया था, फिर प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक आइटम नंबर किया था।

New Delhi, Mar 04 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, इन दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है, साथ ही पहली मुलाकात भी खास है, नताशा ने बेहद रोमांटिक अंदाज में हार्दिक को जन्मदिन विश किया था, जिसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगी, हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात मुंबई में एक नाइट क्लब में हुई थी, जिसके बाद दोनों को अकसर साथ देखा जाने लगा।

Advertisement

सर्बिया की रहने वाली
नताशा स्टेनकोविक मूल रुप से सर्बिया की रहने वाली हैं, उन्हें रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू और नच बलिए से भारतीय फैंस में पहचान मिली, इसके साथ ही नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्शन में कैमियो किया था, वो फुकरे रिटर्न्स के मेहबूबा गाने, गोविंदा की फिल्म फ्राई ड्राई और शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी काम कर चुकी हैं।

Advertisement

बिना बताये शादी
नताशा टीवी के फेमस शो बिग बॉस में भी शामिल हो चुकी है, उन्होने 8वें सीजन में हिस्सा लिया था, फिर प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक आइटम नंबर किया था, हार्दिक और नताशा ने पिछले साल 1 जनवरी को अपने इंगेजमेंट का ऐलान किया था, फिर शादी से पहले ही प्रेग्नेंसी की घोषणा की, फिर लॉकडाउन के दौरान दोनों ने गुपचुप शादी कर ली।

Advertisement

ग्लैमरस जोड़ी
हार्दिक पंड्या और नताशा की जोड़ी ग्लैमरस मानी जाती हैं, मॉडल बेहद आकर्षक और खूबसूरत है, उन्हें खुद को एक्सपोज करने में भी कोई दिक्कत नहीं हैं, वहीं दूसरी ओर हार्दिक पंड्या क्रिकेट में धूम मचा रहे हैं, दोनों की जोड़ी अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है।