बंगाल- प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, सिर्फ इस स्थिति में जीत सकती है बीजेपी!

प्रशांत किशोर से जब सवाल हुआ, कि मौजूदा समय और चुनावी नतीजों में अगर कोई बड़ा बदलाव होता है, तो उसका बड़ा कारण क्या होगा।

New Delhi, Mar 04 : पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी के लिये रणनीति बना रहे प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से बड़ी जीत का दावा किया है, इंडिया टुडे से खास बात चीत करते हुए पीके ने कहा, कि बीजेपी बंगाल में सिर्फ हवा बनाने की कोसिश कर रही है, अंत में टीएमसी की ही बड़ी जीत होने वाली है, हालांकि इस दौरान चुनावी रणनीतिकार ने एक वजह भी बताई, जहां बीजेपी के लिये कुछ चांस बन सकता है।

Advertisement

माहौल बदल सकता है
प्रशांत किशोर से जब सवाल हुआ, कि मौजूदा समय और चुनावी नतीजों में अगर कोई बड़ा बदलाव होता है, तो उसका बड़ा कारण क्या होगा, इस पर पीके ने कहा, pk (2) सिर्फ एक ही वजह हो सकती है, अगर पैरामिलिट्री फोर्स पर किसी तरह का हमला होता है, तो माहौल बदल सकता है।

Advertisement

सिर्फ हवा
पीके ने कहा कि सामान्य स्थिति में बीजेपी कितना भी कुछ कर ले, लेकिन बंगाल में चुनाव नहीं जीत सकती, पीके ने कहा कि अगर लॉ एंड ऑर्डर के फ्रंट पर कोई बड़ी परेशानी नहीं होती है, mamta PK जिसका इस्तेमाल बीजेपी राष्ट्रवाद के हिसाब से करे, तब तक चुनाव में कुछ बदलाव नहीं होगा, और ममता दीदी की ही पार्टी की जीत होगी।

Advertisement

अंत में जोर लगाती है
बीजेपी को लेकर पीके ने कहा कि वो लोग अभी भी काफी पीछे हैं, बीजेपी की आदत है कि अंत में जोर लगाती है, लेकिन यहां कुछ नहीं हो पाएगा। बीजेपी की परिवर्तन रैली को लेकर पीके ने कहा कि जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह जैसे बड़े नेताओं की सभा में भी सिर्फ 200-300 लोग आ रहे हैं, या कुछ में 500 लोग आ जाते हैं, अगर पीएम मोदी या अमित शाह की रैली होती है, तो ही कुछ हद तक भीड़ होती है। मालूम हो कि बीजेपी ने बंगाल में 200 सीटें जीतने का दावा किया है, इस पर पीके ने कहा कि बीजेपी सिर्फ माहौल बना रही है, हवा तैयार करने की कोशिश में है, लेकिन चुनाव टीएमसी ही जीतेगी।