सारा अली खान ने बढ़ा दी इंटरनेट पर गर्मी, ऑरेंज बिकिनी में ले ली ढेर सारी विटामिन Sea

एक्‍ट्रेस सारा अली खान की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस बार उनका बोल्‍ड अंदाज वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Mar 04: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने हर मोमेंट से फैंस को अपडेट करती रहती हैं । अकसर ही सारा अपनी दिलचस्‍प तस्‍वीरें शेयर करती हैं, फैंस भी उनके इन अपडेट्स को लाइक करते हें । इस बार सारा ने ऑरेंज बिकिनी में अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं, कहना होगा वो बेहद कमाल लग रही हैं । सारा की हॉट तस्वीरें इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा रही हैं ।

Advertisement

सारा का बोल्‍ड लुक वायरल
सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड बिकिनी फोटोज शेयर की हैं, इन फोटोज में वो ऑरेंज कलर की बिकिनी में समंदर किनारे अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । इन तस्वीरों के साथ-साथ सारा ने इसे मजेदार कैप्‍शन भी दिया है ।

Advertisement

विटामिन सी की डोज
सारा अली खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-‘विटामिन सी का डेली डोज’ #vitaminc #vitaminsea। तस्‍वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सारा की ये तस्वीरें गोवा या मालदीव्स वैकेशन के दौरान ली गई हैं । ये फोटो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस भी इप पर रिएक्‍ट कर रही हैं ।

Advertisement

बिकिनी में कहर लगती हैं सारा
नो डाउट की सारा का कॉन्फिडेंस बिकिनी तस्‍वीरों में Sara-Ali-Khan-3 (1) अलग ही लेवल का नजर आता है । इससे पहले भी वो कई बार अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर चुकी हैं । आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही सारा ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, Sara-Ali-Khan-4 (1)वो अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची थीं । सारा की मां हिंदू और पिता मुस्लिम हैं वो दोनों धर्मों का समान सम्‍मान करती हैं । उनके काम की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में नजर आईं थीं, ये फिल्म दर्शकों के बीच ज्‍यादा चली नहीं ।