6 महीने पहले लव मैरिज, फिर पत्नी की हत्या कर शव को बक्से में छुपाया, ऐसे खुला मामला!

जिस घर से पुलिस को शव मिला है, उस मकान में यूपी की एक दंपत्ति किराये पर रहता था, शव को घर के भीतर लोहे के संदूक में छुपा कर रखा गया था।

New Delhi, Mar 05 : हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के पुरुवाला गांव में एक मकान में महिला की डेड बॉडी बरामद हुई है, शव को लोहे के संदूक में छुपार रखा गया था, पुलिस ने महिला के पति को हत्या के शक में गिरफ्तार किया है, महिला की मौत दो-तीन दिन पहले हुई है, फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

Advertisement

किराये पर रहता था कपल
जिस घर से पुलिस को शव मिला है, उस मकान में यूपी की एक दंपत्ति किराये पर रहता था, शव को घर के भीतर लोहे के संदूक में छुपा कर रखा गया था, couple लेकिन शव से आ रही दुर्गंध ने महिला की मौत का राज खोल दिया, पड़ोसियों दुर्गंध आई जिसके बाद उन्होने पति सुरेश कुमार से महिला के बारे में पूछा। पति ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तो लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में की, माजरा पुलिस तुरंत समझ गई, घर के छानबीन के दौरान महिला की मौत का राज खुला, पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

पति-पत्नी में झगड़ा
मृतक महिला और उसके पति सुरेश कुमार में अकसर झगड़ा होता था, अंदेशा है कि सुरेश ने दो-तीन दिन पहले ही अपनी पत्नी की हत्या की, और शव को ठिकाने लगाने की फिराक में उसे लोहे के बक्से में बंद करके रखा, इस दौरान सुरेश को शव को ठिकाने लगाने का समय नहीं मिला और लाश सड़ने लगी, पति द्वारा पत्नी की हत्या की बात से इलाके में दहशत है, लोग हत्या के कारणों के बारे में जानना चाहते हैं, आखिर लव मैरिज करने वाले इस कपल के संबंधों में ऐसी क्या खटास आई कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

Advertisement

एसपी खुद पहुंचे मौके पर
मामला बेहद गंभीर है, लिहाजा एसपी सिरमौर और डीएसपी खुद मौके पर पहुंचे, कई घंटे तफ्तीश की, हालांकि किसी भी अधिकारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया, मामला हत्या है या आत्महत्या, अधिकारियों ने इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं बताया है, लेकिन मौका-ए-वारदात के हालात तथा स्थानीय लोगों की बात इसकी तस्दीक कर रहे हैं, कि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या की है, और शव को ठिकाने लगाने की नियत से लाश को बक्से में छुपा कर रखा।