नवाजुद्दीन को बदनाम कर गंभीर आरोप लगाने वाली पत्‍नी को अब नहीं चाहिए एक्‍टर से तलाक, ये है वजह

नवाजुदीन सिद्दीकी और उनकी पत्‍नी के बीच पिछले कुछ महीनों में क्‍या कुछ नहीं हुआ, लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी पत्‍नी आलिया उनसे तलाक नहीं चाहती हैं ।

New Delhi, Mar 05: बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्‍नी आलिया ने पिछले साल तमाम तोहमतें लगाईं, उन्‍हें खूब भला बुरा कहा । पति – पत्‍नी के बीच का मामला सारी दनिया के सामने आ गया । यहां तक कि आलिया सिद्दीकी ने अपना नाम तक अंजलि पांडे कर दिया था, लेकिन अब वो पति से तलाक नहीं लेना चाहती हैं । आलिया उर्फ अंजलि के हृदय परिवर्तन की वजह भी बेहद खास है । मीडिया ने जब उनसे बात की तो उन्‍होंने कहा कि वो एक बार‌ फिर से अपने पति नवाज के साथ ही रहना चाहती हैं ।

Advertisement

कोरोना से पीडि़त हैं आलिया
दरअसल आलिया सिद्दीकी पिछले 10 दिनों से कोविड संक्रमण से nawazuddin siddiqui wife जूझ रही हैं, इसके लिए वो मुंबई वाले घर में आइसोलेशन में रह रही हैं । आलिया ने सवाल का जवाब देते हुए कहा – पिछले 10 दिनों से मैं कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हूं । यही वजह है कि इस वक्त मैं मुम्बई में अपने घर में आइसोलेशन में रह ही हूं । ऐसे में मेरी 11 साल की बेटी सोरा और 6 साल का बेटा यानी की देखभाल खुद नवाज कर रहे हैं जो इस वक्त लखनऊ में शूटिंग में व्यस्त हैं । वहां पर शूटिंग में बेहद बिजी होने के बावजूद भी नवाज दोनों बच्चों की अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं।

Advertisement

नवाज ने किया प्रभावित, जिम्‍मेदारी निभा रहे हैं
आलिया ने आगे कहा – दोनों बच्चों के खाने-पीने से लेकर उनकी पढ़ाई-लिखाई और उनकी हर जरूरत का नवाजुद्दीन अच्छी तरह से ख्याल रख रहे हैं । इतना ही नहीं, वो मेरी तबीयत और मेरी तमाम जरूरतों को लेकर भी अक्सर मुझे फोन करते हैं । उनकी इन बातों से मैं काफी इम्प्रेस हूं। नवाज का ये वाला अंदाज देखकर मैं काफी खुश हूं। आलिया ने आगे कहा “नवाज की यही बात मेरे दिल‌ को छू गई है । नवाज पहले अपने बच्चों पर कभी ध्यान नहीं दे पाते थे मगर अब उनका ये बदला हुआ रूप देखकर मैं हैरत में हूं।”

Advertisement

नवाज पर लगाए थे गंभीर आरोप
आपको बता दें 2020, मई महीने में आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस दिया था । उन्‍होंने उन पर बदतमीजी करने, उनकी और उनके बच्चों की उपेक्षा करने, अलग रहने के बावजूद उनके और उनके बच्चों की तमाम तरह की जरूरतों को पूरा नहीं करने के लिए पूरे पैसे नहीं देने जैसे तमाम इल्जाम‌ लगाए थे । लेकिन अब आलिया कहती हैं, “मैं और नवाज दोनों मिलकर हमारे बीच पैदा हुई तमाम परेशानियों को दूर करने की कोशिश करेंगे. आगे चलकर हम दोनों मिल-बैठकर अपनी तमाम गलतफहमियों को सुलझाएंगे. इसे लेकर हम दोनों में बातचीत हो रही है।” मामले में नवाज की ओर से अभी तक कोइ प्रतिक्रिया नहीं आई है ।