टैक्स चोरी के आरोपो के बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, कंगना पर कसा तंज!

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है, उन्होने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट्स किये।

New Delhi, Mar 06 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्ममेकर अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है, आयकर विभाग की इस कार्रवाई में अब तक 650 करोड़ रुपये से ज्यादा की वित्तीय अनियमितताओं का पता चला है, टैक्स चोरी के आरोपों में विभाग की कार्रवाई के तीन दिनों के बाद इस मामले में एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर भड़ास
एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है, उन्होने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट्स किये, अपने पहले ट्वीट में उन्होने लिखा, कथित बंगले की चाबी जो पेरिस में है, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां वहां मनाती हूं। दूसरे ट्वीट में लिखा, कथित 5 करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिये है, इससे पहले उस पैसे से इंकार नहीं किया गया था, इसके साथ उन्होने गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की है, दरअसल अधिकारियों के हवाले से ये दावा किया गया था, कि तापसी को 5 करोड़ का नकद भुगतान किया गया था, उसकी रसीद उनके घर से मिली है। तीसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे, अब सस्ती कॉपी नहीं। सस्ती कॉपी कहकर तापसी ने कंगना पर तंज कसा है, क्योंकि पंगा क्वीन उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं।

Advertisement

आयकर की छापेमारी
मालूम हो कि आयकर विभाग की छापेमारी दो बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों पर भी लगातार चल रही है, अब तक की जांच में 650 करोड़ के लेन-देन के बारे में फैंटम कंपनी के लोग कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं, Kangna Taapsee तापसी भी आयकर विभाग के अधिकारियों को 5 करोड़ की जानकारी नहीं दे पा रही है, आयकर विभाग ने 7 बैंक लॉकर को फ्रीज कर दिया है, अधिकारी पुणे में तापसी और अनुराग से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

Advertisement

टैक्स चोरी का आरोप
फैंटम फिल्म कंपनी पर टैक्स चोरी करने के आरोप में आयकर विभाग पिछले तीन दिनों से मुंबई और पुणे में 28 ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है, ये छापेमारी तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर तथा ऑफिस पर चल रही है।