पीएम मोदी कोलकाता से आज फूंकेंगे चुनावी बिगुल, मिथुन चक्रवर्ती भी होंगे साथ!

राज्य में 8 चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज पीएम मोदी की ये रैली पश्चिम बंगाल में बीजेपी का पहला बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है।

New Delhi, Mar 07 : पीएम मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चुनावी अभियान को धार देने के लिये आज कोलकाता के बिग्रेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे, पीएम की आज होने वाली रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरु की गई परिवर्तन यात्रा का समापन कार्यक्रम बताया जा रहा है, बता दें कि पीएम मोदी की इस मेगा रैली में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे।

Advertisement

चुनावी अभियान का बिगुल
बीजेपी के एक नेता ने कहा पीएम बिग्रेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे, Modi Shah राज्य में 8 चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज पीएम मोदी की ये रैली पश्चिम बंगाल में बीजेपी का पहला बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है।

Advertisement

57 उम्मीदवारों का ऐलान
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने 57 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है, पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति ने 57 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है, शुभेन्दु अधिकारी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगे, इसी सीट से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, अधिकारी कुछ महीने पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Advertisement

पीएम की रैली में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती
रैली के दौरान पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे, बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, कि बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे, शनिवार को मिथुन दा और कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद ये तय हो गया था कि मिथुन भी पीएम मोदी की रैली में मंच पर मौजूद रहेंगे।