राकेश टिकैत से छात्रा ने मंच से पूछे सवाल, जवाब नहीं दे पाये किसान नेता तो छीन लिया माइक! वीडियो

वीडियो में दिख रहा है, छात्रा ने मंच से कहा, मैं राकेश टिकैत जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं, जो जवाब मिले, वो मसले का समाधान मिले।

New Delhi, Mar 07 : केन्द्र सरकार से कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 101 दिनों से जारी है, भारतीय किसान यूनियर के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आंदोलन को और तेज करने के लिये अलग-अलग राज्यों में जाकर किसानों को संबोधित कर रहे हैं, शनिवार को टिकैत ऐसी ही एक महापंचायत को संबोधित कर रहे थे, तभी एक छात्रा ने मंच से उनसे कुछ सवाल पूछे।

Advertisement

महापंचायत को संबोधित कर रहे थे
हरियाणा के झज्जर जिले के ढांसा बॉर्डर पर टिकैत एक महापंचायत को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान एक छात्रा मंच पर आ गई, rakesh tikait इसने किसान नेता से कई सवाल पूछे, राकेश टिकैत के पास छात्रा के इन सवालों का जवाब नहीं था। जिसके कुछ देर बाद छात्रा से वापस माइक छीन लिया गया, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

सवाल पूछना चाहती हूं
वीडियो में दिख रहा है, छात्रा ने मंच से कहा, मैं राकेश टिकैत जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं, जो जवाब मिले, वो मसले का समाधान मिले, वो ये मिले कि देश का युवा भी परेशान ना हो और किसान भी परेशान ना हो। छात्रा ने कहा आपने कहा 4-5 रोटियां बनाकर लाएं, जिससे मिलाप रहे, और ऐसे में अपना धरना भी जारी रहेगा, ये बहुत अच्छी बात है आपकी। छात्रा ने कहा आप मुझे एक समाधान ये बताए, आप सरकार के खिलाफ बैठे रहेंगे, धरना जारी रहेगा, जब तक सरकार नहीं मानेगी, तब तक हम अड़े रहेंगे, 1 फीसदी समान लिया, कि सरकार भी नहीं अड़ी और आप भी ना अड़े, लेकिन इस चीज का अंत कहां पर होगा, इससे हमारे समाज पर, हमारे मेल मिलाप के ऊपर… जैसे कि 26 जनवरी की घटना हो गई, जिसमें आप लोगों का हाथ था या नहीं था, ये हम लोग नहीं जानते।

Advertisement

माइक छीन लिया
इस पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा वो हमारा आदमी नहीं था, इस पर छात्रा ने कहा मैं कहां कह रही हूं, कि वो आपका आदमी था, rakesh tikait (2) इसके बाद छात्रा का माइक छीन लिया गया, इस पर लड़की कहती है, आप लोग तो गलत कर रहे हो ना देश का युवा तो सवाल पूछेगा ही।

Advertisement