रिया चक्रवर्ती महीनों बाद सोशल मीडिया पर हुईं एक्टिव, तस्‍वीर पोस्ट कर लिखा ये मैसेज

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने 6 महीनों बाद सोशल मीडिया पर कुछ पोस्‍ट किया है, उनकी इस पोस्‍ट पर उन्‍हें लगातार कमेंट्स मिल रहे हैं ।

New Delhi, Mar 08: सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती उनकी मौत के बाद से ही लगातार निशाने पर हैं । रिया ने कई महीनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भी पोस्‍ट नहीं की है । रिया ने अब वुमेन्‍स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने एक खास तस्‍वीर शेयर की है, साथ ही एक खास कैप्‍शन भी दिया है ।

Advertisement

मां का हाथ थामे तस्‍वीर की शेयर
तस्‍वीर में रिया ने अपनी मां का हाथ पकडा़ हुआ है उन्‍होंने इसी तस्‍वीर को शेयर किया है । रिया और उनकी मां संध्या चक्रवर्ती के हाथों की इस खूबसूरत तस्‍वीर पर रिया ने लिखा- हम सभी को हैप्पी वुमन्स डे. मां और मैं हमेशा साथ-साथ. मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा धैर्य, मेरी मां. #love #faith #fortitude #strength #mother#womenwhoinspire #womenempowerment.

Advertisement

सुशांत की मौत के बाद सब कुछ बदल गया …
रिया ने इससे पहले आखिरी पोस्‍ट अगस्त 2020 में की थी । दरअसल रिया की जिंदगी 14 जून 2020 के बाद से पूरी तरह बदल गई है, पिछले साल Rhea Sushantइसी दिन उनके ब्‍वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था । इस घटना के बाद से रिया लगातार सवालों में रहीं । पूछताछ में रिया का ड्रग्‍स एंगल भी सामने आया, जिसमें एक के बाद कई बड़े सेलेब्‍स बाद में फंसते चले गए ।

Advertisement

जमानत पर हैं रिया
सुशांत के परिवार ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए थे, रिया को  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में अरेस्ट भी किया था, इन दिनों रिया जमानत पर बाहर हैं । जमानत मिलने के बाद से ही रिया ने खुद को पब्लिक से दूर कर लिया है । आपको बता दें कुछ दिन पहले ही एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन मामले में चार्जशीट फाइल की है । इस चार्जशीट में रिया समेत कुल 33 लोगों के नाम बतौर आरोपी शामिल किए गए हैं ।