कचरे से उठाकर इस बच्ची को मिथुन ने बनाया अपनी परी, इतनी खूबसूरत की एक्‍ट्रेस भी रह जाएं पीछे

मिथुन चक्रवर्ती की सबसे छोटी और लाडली बेटी दिशानी सुर्खियों में हैं, क्‍या आप जानते हैं मिथुन ने इस बेटी को गोद लिया हुआ है । आगे जानें दिशानी के बारे में सब कुछ ..

New Delhi, Mar 09: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो अकसर सुर्खियों में रहते हैं, इनके फिल्‍म डेब्‍यू का बेसब्री से लोगों को इंतजार है । इस बीच एक स्‍टार किड अचानक से चर्चा में आ गई हैं, हालांकि इनका फिलहाल फिल्‍मी दुनिया से कोई वास्‍ता नहीं लेकिन पापा एक जमाने के सुपरस्‍टार रहे हैं, और आजकल सुर्खियों में हैं । दरअसल हम बात कर रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती की, जिनकी बेटी दिशानी अपने ग्‍लैमरस अवतार के कारण खबरों में हैं ।

Advertisement

गोद ली हुई बेटी हैं दिशानी
आपको बता दें दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की अपनी संतान नहीं हैं, बल्कि उन्‍हें सुपरस्‍टार ने गोद लिया हुआ है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक छोटी बच्ची को कूड़ेदान के पास छोड़ दिया गया था, उस वक्त उस बच्ची को एनजीओ वालों ने बचाया था । जब ये बात मिथुन को पता चली तो उन्होंने उस नन्ही बच्ची को गोद लेने का फैसला किया और उसका नाम दिशानी रख दिया। मिथुन ने उन्‍हें अपनी परी की तरह पाला है ।

Advertisement

फिल्‍मों में आना चाहती हैं दिशानी
बहुत जल्‍द दिशानी चक्रवर्ती फिल्‍मों में नजर आ सकती हैं, वो सलमान की फैन हैं । दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स भी कर रही हैं। वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं। खास बात ये कि बड़े पर्दे में आने से पहले वो कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  दिशानी चक्रवर्ती के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

Advertisement

बेहद खूबसूरत, परफेक्‍ट फिगर
दिशानी चक्रवर्ती अपने स्टाइल और खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं, उनकी तस्‍वीरें देखकर ये कहना मुश्किल नहीं कि उनकी अदाएं किसी एक्‍ट्रेस से कम नहीं । आपको बता दें कि मिथुन और उनकी पत्नी योगिता की तीन संतान हैं, उनके तीन बेटे हैं महाअक्षय, उश्मे और नमाशी । इनके साथ उन्होंने अपनी गोद ली हुई बेटी दिशानी को भी नाजों से पाला है । घर में दिशानी सबकी लाडली बेटी हैं।