जहीर खान ने राजारप्‍पा मंदिर में की पूजा, पत्‍नी सागरिका घाटगे भी थीं साथ, लाल चुनरी में दिखीं

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, पत्‍नी सागरिका घाटगे के साथ झारखंड के राजारप्‍पा मंदिर में नजर आए । इनकी एक झलक के लिए वहां प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी ।

New Delhi, Mar 09: झारखंड के राजारप्‍पा मंदिर में भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपनी पत्‍नी समेत पूजा- अर्चना करने पहुंचे । दोनों पति- पत्नी पारंपरिक परिधान में नजर आए । खेल और फिल्‍म जगत के इस दंपति को साथ में देखकर प्रशंसकों की भारी भीड़ वहां उमड़ पड़ी । हालांकि दोनों ने किसी को भी निराश नहीं किया, पूजा-अर्चना के बाद फैंस के साथ तस्‍वीरें भी खिंचवाईं ।

Advertisement

पूजा-अर्चना के बाद बांधा मन्नत का धागा
जहीर और सागरिका ने यहां मन्‍नत पूरी होने का धागा भी मां के दरबार में बांधा । जहीर खान और सागरिका के यहां आने को लेकर यहां सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे । आपको बता दें जहीर खान की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे हैं, वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं । हालांकि उन्‍हें पहचान ‘चक दे इंडिया’ से मिली । फिल्म के लिए सागरिका को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवार्ड भी मिला था ।

Advertisement

हॉकी प्‍लेयर हैं सागरिका
सागरिका घाटगे का असल जीवन में भी हॉकी से गहरा नाता है, वो नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर रह चुकी हैं । यही वजह रही कि वो फिल्‍म चक दे एकदम नैचुरल एक्टिंग कर पाईं । आपको बता दें जहीर और सागरिका अकसर ही मंदिर में एक साथ पूजा अर्चना के लिए जाते हैं, दोनों एक दूसरे के धर्म का सम्‍मान करते हैं । दोनों जब शादी के बंधन में बंधे थे तो दोनों आशीर्वाद लेने के लिए कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर पहुंचे थे ।

Advertisement

लाल चुनरी और साड़ी में दिखीं सागरिका
एक्ट्रेस ने राजारप्‍पा मंदिर में मां की लाल चुनरी ओढ़ी हुई थी, वो साड़ी में नजर आईं । साल 2017 में 23 नवंबर को दोनों ने कोर्ट-मैरिज की थी, इस जोड़े ने 27 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था । शादी के बाद जहीर और सागरिका ने एक कॉकटेल पार्टी भी दी थी, जिसमें केवल उनके परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे । जहीर खान और सागरिका की इस पार्टी में मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर भी शामिल हुए थे।