पार्किंग को लेकर पुलिस से बहस कर रही लड़की को महिला SI ने जड़ दिया तमाचा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पुलिस से बहस करना उसे भारी पड़ गया । वीडियो देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Mar 10: कर्नाटक के मांडया शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब शेयर हो रहा है । वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी पर सवार लड़की की पुलिसकर्मियों से तीखी बहस हो रही है । बात करने के साथ-साथ लड़की अपने मोबाइल फोन पर भी किसी से बात कर रही है । पुलिसकर्मी उस लड़की स्कूटी छोड़ने को कह रहे हैं, लेकिन वो तैयार नहीं होती । इसी कहासुनी के बीच एक महिला पुलिसकर्मी उसे तमाचा भी जड़ देती है, जिसके बाद युवती आपा खो देती है ।

Advertisement

7 मार्च की घटना
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को महिला दिवस से जोड़ कर शेयर किया जा रहा है । दरअसल यह घटना 7 मार्च की बताई जा रही है, जब मांडया शहर में इस लड़की ने अपनी स्कूटी नो पार्किंग एरिया में खड़ी कर दी । वहां मौजूद पुलिस ने स्कूटी को सीज़ करने की कार्रवाई शुरू की तो लड़की उल्‍टा पुलिसकर्मियों से ही बहस में उलझ गई । लड़की अपनी स्कूटी पर ही बैठी रहती है और तेज आवाज़ में पुलिसवालों पर चिल्लाने लगती है।

Advertisement

जुर्माना देने को थी तैयार
लड़की पुलिसकर्मियों को जुर्माना देने के लिए तैयार थी लेकिन उसका कहना था कि पुलिस स्कूटी को सीज़ नहीं कर सकती । वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी स्कूटी को वहां से ले जाने की कोशिश भी करता है, लेकिन लड़की ऐसा नहीं होने देती। वो बार-बार बहस कर रही होती है, इसी दौरान वहां मौजूद एक महिलाकर्मी उसे तमाचा मार देती है।

Advertisement

ना मास्‍क, ना हेलमेट
थप्‍पड़ मारते ही लड़की स्‍कूटी से हट जाती है लेकिन उसका गुस्सा और भड़क जाता है । इस वीडियो में लड़की के पास ना तो हेलमेट दिख रहा है और ना ही उसने मास्‍क पहना हुआ है । बहरहाल बाद में जब लड़की को पुलिस स्टेशन ले जाया गया तो पुलिस अधिकारियों ने उसकी कम उम्र देखते हुए मामले को वहीं खत्‍म कर दिया । लड़की बालिग है और अभी बढ़ रही है । पुलिस ने आगे से उसे बहस में ना उलझने की सलाह दी है ।

Advertisement