ये क्‍या… जाह्नवी कपूर को कार में ही चेंज करने पड़े कपड़े, जींस पहनने में हुई बहुत मुकिश्‍ल

जाह्नवी कपूर की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इनमें वो कार में कपड़े बदलते हुए दिख रही हैं ।

New Delhi, Mar 11: एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्खियों में है, वजह है उनकी आने वाली फिल्‍म रूही । इस फिल्‍म के प्रमोशन में एक्‍ट्रेस ने दिन रात एक किया हुआ है, साथ ही इसके ट्रेलर, गानों को जो रिस्‍पॉन्‍स मिला है वो भी कमाल है । जाहन्‍वी के लुक की जमकर तारीफ हो रही हैं । प्रमोशन का प्रेशर ऐसा है कि एक्‍ट्रेस को एक दिन में कई जगह फिल्म प्रमोशन के लिए जाना पड़ रहा है । टाइम क्रंच किस कदर है इसका नजारा उनकी लेटेस्‍ट पोस्‍ट से देखने को मिला ।

Advertisement

कार में बदले कपड़े
जाहन्‍वी इतनी बिजी हैं कि एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए वह अपने लुक और ड्रेस को बदलने के लिए जबह भी नहीं ढूढ पा रही हैं, बिजी शेड्यूल की वजह से जाह्नवी को कपड़े भी गाड़ी में ही बदलने पड़ रहे हैं । दरअसल जाहन्‍वी ने खुद कुछ ऐसी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो जूझती हुई दिख रही हैं ।

Advertisement

जींस पहनते हुए दिखीं
जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, दो ग्‍लैमरस लुक वाली तस्‍वीरों के बाद एक ऐसी तस्‍वीर आई जिसमें वो जींस में फिट होने की कोशिश कर रही हैं । वहीं चौथी पिक्‍चर में वो प्‍लेन में बैठीं दिखीं । एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है- ये एक रिलेक्स्ड डे था ।

Advertisement

फैंस कर रहे हैं लाइक एंड कमेंट
जाहन्‍वी ने अपने इस कैप्शन के साथ ही अपसाइड डाउन स्माइलिंग इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। फैंस इन तस्‍वीरों को पसंद कर रहे हैं, और उन्‍हें रिलैक्‍स करने को कह रहे हैं । आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है,  कोरोना काल के बाद यक पहली बड़े बजट की फिल्म है जिसे थिएटर में रिलीज किया जा रहा है । फिल्‍म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा नजर आने वाले हैं।