गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद लगाए अध्ययन सुमन पर आरोप, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कीचड़ …

अध्ययन सुमन और उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड मीरा मिश्रा के बीच की बातें सार्वजनिक हो गई हैं, मीरा ने उन पर जमकर आरोप लगाए हैं । अब सुमन ने भी उनका जवाब दिया है ।

New Delhi, Mar 12: शेयर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन का उनकी गर्लफ्रेंड मीरा मिश्रा से बीते साल नवंबर में ब्रेकअप हो गया था । मीडिया में जब ये खबरें आईं तो मीरा ने खुद खबरों को कंफर्म किया, हालांकि वो अपने एक्‍स ब्‍वायफ्रेंड पर आरोप लगाने से नहीं चुकीं । मीरा ने एक एक इंटरव्यू में अध्ययन पर कई आरोप लगाए । वहीं, अब अध्ययन ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बयान जारी किया है।

Advertisement

अध्‍ययन ने क्‍या कहा
अध्‍ययन सुमन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्‍वीर के साथ एक बयान जारी किया है । लिखा है – ‘नमस्‍ते, मैं यहां सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि मैं महिलाओं का बहुत सम्‍मान करता हूं। मेरी मां से लेकर बहन और करीबी दोस्‍तों से लेकर हर उसका, जिसके साथ मेरी अच्‍छी यादें हैं।’  ‘मेरी परवरिश मुझे किसी पर सार्वजनिक तौर पर कीचड़ उछालने की इजाजत नहीं देती और मैं अपनी पूर्व की गलतियों से सीख लेना चाहता हूं, इसलिए, यहां इससे ज्‍यादा और कुछ नहीं कहना चाहूंगा।’

Advertisement

काम पर ध्‍यान दे रहा हूं
अध्ययन सुमन आगे लिखते हैं,  ‘मेरा फोकस मेरे काम पर है, जो जनता के सामने है। मैं जल्‍द ही अपना नया गाना रिलीज करने जा रहा हूं। मैं सभी से यही आग्रह करूंगा कि आप मेरी और मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्‍मान करें।’ आपको बता दें कि इससे पहले अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड मीरा मिश्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अध्‍ययन को लेकर ‘बहुत सीरियस’ थीं और उन्‍हें लगा था कि अध्‍ययन ही वो स्‍पेशल समवन हैं।

Advertisement

अध्‍ययन पर लगाए इल्‍जाम
मीरा ((((ने कहा था कि, ‘हमारे बीच चीजें खराब होती चली गईं। मैं किसी दूसरे इंसान से प्‍यार करती थी, ये वो नहीं है। जब मैं अध्‍ययन के साथ रहने लगी तो मैंने महसूस किया कि ये वो इंसान नहीं है, जिससे मैंने प्‍यार किया था। हमारी बातें होनी बंद हो गईं। हमने दो महीने तक शायद ही कभी बात की। मैं टीवी शोज की शूटिंग में बिजी हो गई और वो अपने प्रोजेक्‍ट्स में।’ मीरा ने ये तक कह डाला कि अब वो इंडस्ट्री में किसी से भी वो डेटिंग नहीं करना चाहेंगी।