VIDEO: अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में जमकर हंगामा, पत्रकारों से बदसलूकी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में जमकर हंगामा कटा, पार्टी कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की । वीडियो मीडिया में वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Mar 12: गुरुवार को समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुरादाबाद के एक कार्यक्रम में थे, जहां जमकर हंगामा हुआ । कार्यक्रम के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने होटल में जमकर बवाल काटा । पार्टी के मुखिया के सामने ही कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी । इतना ही नहीं प्रेस कांफ्रेंस के बाद सपा कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों पर हमला बोल दिया । जिसमें कई पत्रकारों के मोबाइल और कैमरे टूट गए।

Advertisement

विधायक से मिले अखिलेश, फिर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस
दरअसल अखिलेश यादव गुरुवार को विधायक मोहम्मद फहीम के घर पहुंचे थे । फहीम के परिवार से मुलाकात के दौरान वहां काफ़ी संख्‍या में सपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे । इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव की मुरादाबाद के ही एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस थी, जहां एक पत्रकार के सवाल-जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे?

Advertisement

कार्यकर्ताओं ने मीडिया पर बोला हमला
इसके बाद अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस समाप्त की और उनके कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया । समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने अचानक ही मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया और वो उन्‍ळें होटल से खदेड़ने लग गए । कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात का आरोप लगाया, इस घटना के बाद त्रकारों में भारी गुस्‍सा देखने को मिला ।

Advertisement

सपा कार्यकर्ताओं के बीच दंगल
इस घटना से पहले अखिलेश यादव से मिलने होटल के बाहर पहुंचे एसपी कार्यकर्ताओं का खूब जमावड़ा पहुंचा था । यहां पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर भी मौजूद थे, कार्यकर्ताओं ने अखिलेश से मिलने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्रो को भी नहीं बख्शा और पूर्व मंत्री के साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस दौरान पूर्व मंत्री और एसपी कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली। वहीं प्रेस कांफ्रेंस के बाद अखिलेश यादव के सामने ही सपा कार्यकर्ता इस तरह से पत्रकारों पर बरस पड़े ।