हॉरर किलिंग- जीजा का सिर काट थाने पहुंचा शख्स, बहन ने भी लगा ली फांसी!

आरोपित धीरज शुक्ला ने बताया कि उसकी बहन पूजा को विजेत ने सब्जबाग दिखाये और झांसे में लेकर शादी कर ली।

New Delhi, Mar 12 : एमपी के जबलपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, हॉरर किलिंग के इस मामले में नई कहानी सामने आई है, जीजा के हत्या आरोपी साले धीरज ने खुद पुलिस को बर्बरता की पूरी कहानी सुनाया, धीरज ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा उसकी बहन को परेशान करता था, धीरज ने 40 वर्षीय विजेत को धारदार हंसिये से काट दिया, इसने करीब 500 मीटर दौड़कर उस पर हमला किया।

Advertisement

15-16 बार वार
धीरज ने पुलिस को बताया कि जैसे ही विजेत खेत की मेड़ पर गिरा, उसने उस पर 15 से 16 वार किये, और सिर धड़ से अलग होने के बाद ही रुका, धीरज ने कहा, मैं ठान चुका था, कि आज वो नहीं या मैं नहीं, आपको बता दें कि 40 वर्षीय विजेत ने खुद से 21 साल छोटी पूजा से शादी की थी, तिलवारा पुलिस ने आरोपित धीरज की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हंसियानुमा धारदार हथियार तथा उसके कपड़े जब्त कर लिये हैं।

Advertisement

बहन को दिखाये थे सब्जबाग
आरोपित धीरज शुक्ला ने बताया कि उसकी बहन पूजा को विजेत ने सब्जबाग दिखाये और झांसे में लेकर शादी कर ली, विजेत उसके साथ मारपीट भी करने लगा था, रविवार को उसकी बहन उसे छोड़कर मायके आई थी, इसके बावजूद भी विजेत दो दिन से घर के आस-पास ही घूम रहा था। पुलिस ने बताया कि 11 मार्च को सुबह धूरज तिलवारा की ओर गया था, इस दौरान उसने देखा कि उसका जीजा विजेत गांव की ओर ही जा रहा है, शक होने पर वो घर वापस लौटा और छत पर गया, उसने देखा कि विजेत घर के पीछे की झाड़ियों में खड़ा है, धीरज को गुस्सा आया और वो हंसिया उठाकर विजेत के पीछे दौड़ा।

Advertisement

सबकी जुबान बंद
पुलिस ने मामले में बताया कि विजेत करीब 500 मीटर भाग पाया होगा, और खेतों के बीच मेड़ पर बेर के पेड़ के पास गिर पड़ा, इसके बाद धीरज ने उस पर ताबड़तोड़ 15 से 16 वार कर उसकी जान ले ली. इस हत्याकांड को पूरे गांव वालों ने देखा, लेकिन किसी ने पुलिस के सामने अपनी जुबान नहीं खोली, खुद आरोपित धीरज ने कबूलनामे में पुलिस को ये बताया है।