फिल्मों में अश्लीलता क्यों बढ गई? जब लालू ने काजोल से पूछा सवाल, तो एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब!

बिहार के पूर्व सीएम ने काजोल से सवाल पूछा, लालू का सवाल सुन पहले तो बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसी और फिर बड़ी साफगोई से उनका जवाब दिया।

New Delhi, Mar 12 : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ऐसे राजनेता हैं, जो राजनीति के अलावा भी दूसरे कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं, उनके कई नॉन पॉलिटिकल वीडियो और बयान आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों चर्चा में है, जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से फिल्मों में अश्लीलता पर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

2012 का वीडियो
ये पूरा मामला साल 2012 का है, एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में एक्ट्रेस काजोल पहुंची थी, उसी प्रोग्राम में लालू प्रसाद यादव भी पहुंचे थे। एक्ट्रेस ने कार्यक्रम में खुद से और फिल्मों से जुड़ी तमाम बातें की, अपनी बातें रखने के बाद उन्होने कार्यक्रम में मौजूद लोगों के सवालों के जवाब भी दिये।

Advertisement

लालू का सवाल
बिहार के पूर्व सीएम ने काजोल से सवाल पूछा, लालू का सवाल सुन पहले तो बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसी और फिर बड़ी साफगोई से उनका जवाब दिया। लालू ने पूछा कि पहले की जो फिल्में होती थी, lalu prasad yadav उसमें और आज की फिल्मों में आप क्या अंतर देखती हैं, साथ ही उन्होने सवाल को आगे बढाते हुए पूछा, जब ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में बनती थी, तो वो काफी अच्छी होती थी, लेकिन अब जो फिल्में बनती है, आपको नहीं लगता कि उनमें अश्लीलता बढ गई है।

Advertisement

काजोल ने क्या कहा
काजोल ने लालू के सवाल के जवाब में कहा, हां मैं बिल्कुल मानती हूं कि अब फिल्मों में वल्गैरिटी बढ गई है, काजोल ने कहा कि लालू जी मैं आपकी बातों से पूरी तरह से सहमत हूं, फिल्में जो होती है, वो समाज का आईना है, समाज में जो चल रहा होता है, वही हमारी फिल्मों में नजर आता है, काजोल ने कहा कि आज का समाज थोड़ा बोल्ड हुआ है जिस कारण फिल्मों में भी बोल्डनेस नजर आती है। काजोल के जवाब के बाद लालू से पूछा गया कि आप एक्ट्रेस के जवाब से संतुष्ट हैं, तो लालू ने कहा हां काजोल ठीक ही कह रही हैं, जैसा समाज होगा, वैसी ही फिल्में होंगी।