65 साल के पति के साथ पहले देखी गंदी फिल्‍म, फिर 5वीं पत्‍नी ने बनाएं संबंध, फिर दे दी खौफनाक मौत

एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शख्‍स की 5वीं पत्‍नी ने उसे खौफनाक मौत दे दी, महिला का एक तीन महीने का बच्‍चा भी है ।

New Delhi, Mar 12: महाराष्ट्र के नागपुर से एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है । यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी । ये महिला इस शख्‍स की 5वीं पत्नी थी । हैरत इस बात की, कि महिला ने पहले पति को कुर्सी पर बैठाकर संबंध भी बनाए, इसके बाद दर्दनाक तरीके से पति का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। महिला शख्‍स के बेवफा रवैये से नाराज थी और कुछ समय से अलग रह रही थी ।

Advertisement

पहले देखी एडल्‍ट फिल्‍म
सममाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने हत्‍या की पुष्टि की है । आरोपी पत्नी ने पहले पति को एडल्‍ट फिल्‍म दिखाई, इसके बाद उसके हाथ कुर्सी पर बांध दिए, महिला ने इसके बाद पति के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए और फिर उसका गला रेत दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला ने गुनाह कबूल कर लिया है। वह मृतक की 5वीं पत्नी है।

Advertisement

महिला गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, महिला पति की बेवफाई से नाराज थी और दोनों पारिवारिक कलह की वजह से अलग रह रहे थे। मृतक शख्‍स का नाम लक्ष्मण मलिक था और वो 65 साल का था । जबकि उसकी पांचवीं पत्‍नी 30 बरस की थी । लक्ष्‍मण, नागपुर में अकेले रह रहा था । 8 मार्च को उनकी पत्नी स्वाति उनसे मिलने घर आई थी । स्वाति ने लक्ष्मण के साथ संबंध बनाए और फिर ये खूनी खेल खेला । इसके बाद वो मौके से फरार हो गई।

Advertisement

तीन महीने का बच्‍चा
लक्ष्मण और स्वाति का तीन महीने का एक बच्चा भी है । लक्ष्मण अब रिटायर हो चुका था और उसकी पेंशन को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस वजह से भी उसकी अपनी 5वीं पत्‍नी से नहीं बन रही थी । हालांकि, शुरुआती जांच में स्वाति ने पुलिस को उलझाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो सन्‍न रह गया ।