सफेद लिबाज में एयरपोर्ट पर दिखीं नोरा फतेही, मुसाफिरों की थम गईं सांसे, लोग बोले- हाए गर्मी

बेहद ग्‍लैमरस डांसर नोरा फतेही एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे अंदाज में नजर आईं कि उन्‍हें देखने वालों की सांसें ही थम गईं । देखें वीडियो और तस्‍वीरें ।

New Delhi, Mar 12: नोरा फतेही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं, वो एक बेहतरीन डांसर होने के साथ बेहद ग्‍लैमरस भी हैं । आमतौर पर वो स्‍टाइलिश ही नजर आती हैं, नोरा पर हर तरह के आउटफिट बखूबी जमते हैं, लेकिन इस बार एयरपोर्ट पर नोरा फतेही का जो अंदाज सामने आया वो यकीनन बेहद बोल्‍ड था । हवाई अड्डे का तापमान तो बढ़ा ही, साथ ही नोरा को देखने वालों की सांसें भी अटक गईं ।

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर गिराईं हुस्‍न की बिजलियां
नोरा फतेही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां उन्हें देख मुसाफिरों की आंखें बस उन्‍हीं पर ठहर गईं । उनका ये काफी बोल्ड अवतार अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । नोरा को हुस्न-ए-बेपरवाह के नाम से बुलाया जा रहा है, वैसे बुलाया भी क्‍यों ना जाए । इस ड्रेस में नोहा को भी पता था कि वो कितनी ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं ।

Advertisement

ऑल इन वाइट लुक, उस पर सनग्‍लासेज
नोरा के लुक की सबसे खास बात ये थी कि वो ऑल इन व्हाइट अवतार में थीं, टॉप टू बॉटम व्हाइट, यहां तक की बेली भी, सब कुछ व्हाइट । इसके साथ ही उन्‍होंने आंखों पर चश्‍मे चढ़ाए हुए थे । बोल्‍ड अंदाज में उनका वॉक कहर ही ढा रहा था, नोरा बार बार अपने बालों और चश्‍मों को ठीक करते हुए चल रहीं थीं ।

Advertisement

डीप नेट, स्‍कर्ट एंड कोट
नोरा के ओवरऑल लुक के बारे में बताएं तो उन्‍होंने डीप नेक ब्रालेट, व्हाइट नी लेंथ बॉडीकॉन स्कर्ट, और व्हाइट कोट कैरी किया हुआ था । उन्होंने व्हाइट पेंसिल हील बेली और ब्राउन हैंडबैग लिया हुआ था । उनका ये लुक एकदम ग्‍लैमरस कॉर्पोरेट लुक था, नोरा को लोग लेडी बॉस भी कह रहे हैं । सोशल मीडिया पर उनके लिए ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं । फैंस को नोरा का गाना, हाए गर्मी याद आ रहा है ।