Love Story: पहली नजर में हो गया था प्‍यार, पटाने में लगा एक साल, 8 साल डेटिंग के बाद की शादी

गीता बसरा और हरभजन सिंह की लवस्‍टोरी बड़ी ही दिलचस्‍प है, दंपति की एक प्‍यारी सी बेटी भी है । जानें कैसे भज्‍जी ने अपने प्‍यार में बसरा को अपना बनाया था ।

New Delhi, Mar 13: टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्‍नी गीता बसरा का आज जन्‍मदिन है । अपनी गॉर्जियस पत्‍नी के लिए भज्‍जी ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है । भज्‍जी ने उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनएं देते हुए ढेर सारा प्‍यार लुटाया है । किक्रेट और एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री की ये जोड़ी फैंस के बीच पॉपुलर भी है और फेवरेट भी । बहरहाल इन दोनों की Love Story काफी रोमांचक है, खुद भज्‍जी ने एक शो में बताया था कि गीता को पटाने में उन्‍हें उन्हें 11 से 12 महीने लग गये थे, इस दौरान उनकी सबसे ज्यादा मदद टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने की थी।

Advertisement

ऐसे शुरू हुई Love Story
भज्जी ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि मैं और युवी इंग्लैंड में थे, उस दौरान मैं वहां काउंटी मैच खेल रहा था, युवी छुट्टी मनाने के लिये मेरे ही फ्लैट पर आते थे, मैंने गीता को उसी दौरान टीवी पर देखा था, इसके बाद मैंने युवी से पूछा कि ये कौन है, क्योंकि इनके बॉलीवुड से अच्छे संबंध हैं, फिर युवराज ने कहा कि मैं पता लगा सकता हूं, भज्जी ने गीता बसरा पर फिल्माया गया एक वीडियो सांग वो अजनबी देखा था, तभी भज्जी गीता को दिल दे बैठे थे, दक्षिण अफ्रीका में टी-20 मैच जीतने के बाद हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज करके कॉफी डेट पर बुलाया, गीता ने 4 दिनों तक मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं किया।

Advertisement

लेकिन फिर आया एक मैसेज और ….
गीता बसरा की ओर से रिप्लाई नहीं आने पर भज्जी दुखी हो गये थे, हालांकि बाद में गीता ने उन्हें टी-20 विश्वकप में जीत की बधाई दी, धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई, गीता ने भज्जी को अपना दोस्त मानकर मैसेज किया, कि उन्हें आईपीएल की दो टिकट चाहिये, भज्जी ने बिना देर किये तुरंत हामी भर दी, गीता खुद आईपीएल देखने नहीं आई, उन्होने अपने ड्राइवर और उसके बच्चे को भेज दिया, हालांकि बाद में उन्हें लगा कि हरभजन ने टिकट दिलाया है, तो एक बार तो मिलना चाहिये, तो उन्हें कॉफी डेट के लिये पूछा, भज्जी ने तुरंत हामी भर दी।

Advertisement

गीता ने लिया समय, फिर दोस्‍त से बन गईं प्रेमिका
इंटरव्यू के दौरान गीता बसरा ने बताया कि वो भज्जी से मिलकर तुरंत रिलेशनशिप में नहीं बंधना चाहती थी, क्योंकि उस समय वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी, लेकिन भज्जी और गीता के दोस्तों के बीच ये बात शुरु हो चुकी थी, गीता के दोस्त भी उन्हें कहते थे कि भज्जी अच्छे इंसान हैं और वो उनके साथ रिलेशनशिप में आ जाएं, फिर गीता भी सीरीयस होने लगी, 11-12 महीने के बाद वो दोस्त से प्रेमिका बन गई।

2015 में शादी
दोनों का रिलेशनशिप अच्छा रहा, जिसके बाद दोनों ने इसे नेक्सट लेवल पर ले जाने का फैसला लिया, साल 2015 में गीता और हरभजन ने शादी का फैसला लिया, दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं, दोनों की एक बेटी भी है, भज्जी अकसर अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आते हैं।