अली गोनी के भाई को डेट कर रही हैं ऋतिक रौशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान, सीक्रेट रखा है रिलेशन

ये क्‍या, सुजैन खान अली गोनी के भाई को डेट कर रही हैं । बॉलीवुड गलियारों में ये खबर तेजी से फैल रही है । आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 13: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं । मीडिया में खबरें कुछ ऐसी ही आ रही हैं, जो कि चौंकाने वाली हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों ने अपना रिश्‍ता बहुत ही सीक्रेट रखा हुआ है । दोनों पिछले 6 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । आपको बता दें, साल 2014 में ऋतिक और सुजैन ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था ।

Advertisement

साथ आने की थी खबरें
इस खबर के आने के बाद अब उन सारी अटकलों पर विराम लग गया है जिनमें इस दंपत्ति के एक साथ आने की बात कही जाती रही हैं । दरअसल सुजैन तलाक के बाद भी ऋतिक के घर आती-जाती रही हैं, बेटों की परवरिश के लिए वो कई-कई महीने भी वहां रही हैं । इसके अलावा छुट्टियों से लेकर त्‍यौहरों में भी वो रौशन परिवार के साथ ही नजर आई हैं । ऐसे में ये खबरें कई बार आती रहीं कि ये कपल फिर से एक हो रहा है । लेकिन अब उनकी डेटिंग की न्‍यूज ने इनके फैंस की उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया है ।

Advertisement

6 महीने से कर रहे हैं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजैन और अर्सलान गोनी एक दूसरे को पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं । दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ भी स्पॉट किया गया है । रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुजैन अब ऋतिक से पूरी तरह अलग हो गई हैं और वह अब इंडिपेंडेंट लाइफ जी रही हैं । अब अर्सलान के साथ डेट की खबर से यह भी साफ हो गया है कि वह अब अपनी लाइफ में बिजी हो गई हैं । हालांकि, सुजैन और अर्सलान फिलहाल रिलेशनशिप पर चुप्‍पी साधे हुई है ।

Advertisement

लॉकडाउन के दौरान ऋतिक के साथ थीं
साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुजैन कई महीनों तक ऋतिक के घर पर ही रहीं, वजह थी इन दोनों के बच्‍चे । इस दौरान दोनों के बीच की दूरी कम होती हुई दिख रही थी । लेकिन अब उनकी डेटिंग की खबरों ने सब साफ कर दिया है । अर्सलान भी अली की तरह मॉडल और एक्‍टर हैं । आपको बता दें कि शादी करने से पहले से सुजैन और ऋतिक एक दूसरे को जानते थे, डेटिंग के 4 साल बाद इन दोनों ने साल 2000 में शादी की । लेकिन 13 साल बाद ही इनमें अलगाव हो गया, सुजैन से अलग होने पर ऋतिक ने बतौर एलिमनी 380 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम चुकाई थी।