मसाबा गुप्‍ता ने शेयर की माता-पिता के साथ अनदेखी तस्‍वीर, याद आ गई नीना-विवियन की अधूरी लव स्‍टोरी

फेमस डिजायनर-मॉडल मसाबा गुप्‍ता ने एक थ्रोबैक तस्‍वीर शेयर की है । तस्‍वीर देखकर फैंस को एक बार फिर नीना गुप्‍ता और विवियन रिचर्ड्स को लोग याद कर रहे हैं । 

New Delhi, Mar 13: एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक अनसीन तस्‍वीर शेयर की है । मसाबा इन दिनों अपने सब्‍यसाची मॉडल लुक के लिए चर्चा में हैं, उनके इंस्‍टाग्राम पर फैंस के कमेंट्स कही बाढ़ आ रही है । मसाबा ने हाल ही में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मम्मी-पापा के साथ नजर आ रही हैं, ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है ।

Advertisement

नन्‍हीं सी मसाबा आई नजारा
मसाबा गुप्‍ता अपनी मां नीना गुप्ता की ही तरह बेबाक है, वो अक्सर अपनी और अपनी मां से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । अब मसाबा ने एक अनसीन तस्‍वीर शेयर की है । फोटो में वो नीना गुप्‍ता की गोद में लेटी हुई हैं । साथ में पिता विवियन भी बैठे हुए हैं । नीना ने सफेद और लाल रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है। वहीं विवियन ने कैजुअल टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा है ।

Advertisement

दूसरी तस्‍वीर की हो रही चर्चा
मसाबा के मा-पिता की तस्‍वीर के अलावा उन्‍होंने दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है । हालांकि तस्वीर में​ दिखने वाले ये दो लोग कौन है इस बात का जिक्र मसाबा ने अपनी पोस्ट में नहीं किया । तस्वीर पर चर्चा हो रही है कि ये तस्वीर मसाबा के नाना-नानी की हो सकती है । मसाबा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है – ‘मेरी दुनिया, मेरा खून।’

Advertisement

सेलेब्‍स ने भी किया रिएक्‍ट
मसाबा गुप्‍ता की इस थ्रोबैक फोटो पर सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं । टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘घर वहां होता है, जहां दिल होता है।’ वहीं सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ मसाबा की पोस्ट लाइक की है । फैंस ने भी मसाबा की इस पोस्ट पर कमेंट किया है, सभी नीना गुप्‍ता की तारीफ कर रहे हैं  ।