दिग्‍गज कांग्रेसी के घर की बहू बनेंगी मशहूर एक्‍ट्रेस मेहरीन पीरजादा, सगाई की तस्‍वीरें वायरल

कुलदीप बिश्‍नोई के बेटे भव्‍य बिश्‍नोई ने सगाई कर ली है, दिग्‍गज नेता के घर बहू बनकर साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा आ रही हैं ।

New Delhi, Mar 13: कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई की सगाई की चर्चा राजनीतिक गलियारों से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में भी हो रही है । हरियाणा की राजनीति के दिग्‍गज नेता कुलदीप बिश्‍नोई के बेटी भव्‍य ने साउथ की एक्‍ट्रेस से जयपुर के एक भव्य किले में परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई की । भव्‍य और मेहरीन की सगाई की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल
एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं । मेहरीन के होने वाले पति भव्य बिश्नोई कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं, उनके पिता कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के आदमपुर से विधायक हैं । मेहरीन और भव्य की शादी पारंपरिक तरीकों से होगी । अपनी शादी की सारी तैयारियां एक्‍ट्रेस ने खुद ही की हैं ।

Advertisement

2020 में हुई मुलाकत
मेहरीन और भव्य की पहचान साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान ही हुई थी, दोनों को एक दूसरे का साथ अच्‍छा लगा तो ये जल्द ही रिलेशनशिप में आ गए और अब इन्होंने सगाई करने का फैसला कर लिया । मेहरीन ने कुछ समय पहले खुद सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप की बात शेयर की थी और बताया था कि वह मार्च में सगाई करने जा रही हैं । दोनों की शादी इस साल के अंत में होने की संभावना है ।

Advertisement

साउथ की सुपरस्‍टार हैं मेहरीन
मेहरीन पीरजादा मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्‍होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है । मेहरीन ने कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा से टॉलीवुड में डेब्यू किया था,  इसके अलावा 2017 में आई फिल्म फिलौरी में अनुष्का शर्मा के साथ भी काम किया है । मूल रूप से बठिंडा की मेहरीन मॉडलिंग जगत में काफी फेमस हैं । वह कई बड़े ब्रांड्स को एंडॉर्स कर चुकी हैं । जल्द ही उनकी तेलुगू फिल्म F3 आने वाली हैं, फिल्म में उनके साथ वेंकटेश दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और वरुण तेज अहम भूमिका में हैं। मेहरीन पीरजादा के भाई गुरुफतेह पीरजादा भी मॉडल और एक्टर हैं ।

https://www.instagram.com/p/CLVgrsYg5ww/

https://www.instagram.com/p/CMKPOWuguUg/

https://www.instagram.com/p/CMKWvy6AY7d/