Video: लाइव में निक जोनस को किस करके निकल गईं प्रियंका चोपड़ा जोनस, पति का रिएक्‍शन ऐसा था

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है । कपल एक बार फिर चर्चा में है । वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें ।

New Delhi, Mar 13: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अकसर सुर्खियों में रहते हैं, इस कपल की कैमिस्‍ट्री इनके फैंस को अट्रैक्‍ट करती है । इनके वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं और जब कोई रोमांटिक वीडियो आए फिर तो कहना ही क्‍या । एक बार फिर निक और प्रियंका एक दूसरे को किस करते हुए कैमरे में कैद हो गए । दोनों की ये क्‍यूट कैमिस्‍ट्री देखते ही बन रही है ।

Advertisement

लाइव चैट कर रहे थे निक, कि तभी …
दरअसल निक और प्रियंका इस समय उनके नए एल्बम ‘स्पेसमैन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है। अपनी इसी एल्‍बम को लेकर निक जोनस लाइव चैट कर रहे थे, वो फैन्स के साथ बातचीत कर रहे थे कि तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है। वीडियो के बीच में अचानक निक के साथ कैमरे के सामने प्रियंका चोपड़ा भी आ जाती हैं।

Advertisement

पहले हाई-हैलो फिर किस …
प्रियंका पहले तो सामने आकर फैन्स को हाथ हिलाकर हैलो कहती नजर आती हैं और उसके बाद वह निक को किस करते हुए वहां से फौरन निकल जाती हैं। इसके बाद निक का रिएक्‍शन बेहद क्‍यूट होता है, वो आगे कहते नजर आते हैं कि उनके इस नए म्यूजिक एल्बम की प्रेरणा प्रियंका ही हैं। इतना ही नहीं वह आगे कहते नजर आ रहे हैं कि वह उनकी लाइफ में होने वाली हर चीज की प्रेरणा हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
प्रियंका और निक का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। फैन्स कॉमेंट कर यह तक कह रहे हैं कि निक अपनी वाइफ के प्यार में पागल है, उनका रिऐक्शन देखने वाला है । वो प्रियंका के किस के बाद उनसे दूर नहीं होना चाहते हैं । फैंस प्रियंका और निक की जोड़ी को शानदार बता रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CMTCtyQBcmR/?utm_source=ig_embed