रश्मि देसाई का कातिलाना लुक आया सामने, ब्‍लैक ड्रेस में फ्रंट स्लिट नेक, फैंस हो रहे क्रेजी

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की नई तस्‍वीर कहर ढा रही हैं, एक्‍ट्रेस इतने शानदार आउटफिट में पहले कभी नजर नहीं आई हैं ।

New Delhi, Mar 13: रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की सबसे चर्चित कंटेस्‍टेंट रही हैं । शो में भले वो जीत नहीं पाई हों लेकिन पॉपुलैरिटी उन्‍हें जबरदस्‍त मिली है । रश्मि अपनी एक्टिंग से तो कमाल करती ही हैं, उनका लुक भी हमेशा ट्रेंड करता दिख जाता है । रश्मि अपने इंस्‍टाग्राम पर अकसर ही अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, उनका लेटेस्‍ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । आगे देखें रश्मि की शानदार आउटफिट्स ।

Advertisement

गजब लग रही हैं रश्मि देसाई
रश्मि देसाई अपने शानदार फैशन सैंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, उनकी लेटेस्‍ट ब्लैक आउटफिट में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं । रश्मि का इन फोटोज में बेहद ही बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। रश्मि की ये ब्लैक आउटफिट सबको अपनी ओर आकर्षित कर रही हें, साथ ही उनका एकदम सिंपल मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है ।

Advertisement

दिया है ऐसा कैप्‍शन
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि ने इंट्रस्टिंग कैप्शन भी दिया है । उन्‍होंने लिखा है- राज की बात तो ये है कि अब ये लड़की तूफान में शांत रहती है और शांति में परेशान हो जाती है । इससे पहले भी रश्मि ने अपनी कई ग्‍लैमरस तस्‍वीर शेयर की है, इनकी तस्‍वीरों पर उन्‍हें लाखों लाइक्‍स और ढेरों कमेंट्स मिलते हैं ।

Advertisement

रश्मि का विवादित बयान
कुछ समय पहले रश्मि अपने एक बयान की वजह से भी खबरों में आ गईं थीं,   एक्ट्रेस ने कहा था कि टीवी में काम कर रहे आर्टिस्ट के साथ बॉलीवुड में भेदभाव होता है । रश्मि के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस होने की वजह से उन्‍हें अच्छी फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिलता, वहीं उन्हें टैग भी ‘टीवी एक्ट्रेस’ का दिया जाता है । रश्मि इस वजह से परेशान भी रहती हैं ।