फिर नहीं चला कप्‍तान कोहली का बल्‍ला, उत्तराखंड पुलिस ने यूं उड़ाई विराट की खिल्ली

विराट कोहली के बल्‍ले से एक रन भी नहीं निकला, पहले ही टी-20 में भारतीय टीम पस्‍त हो गई । अब कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Mar 13: भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा । सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के शुरुआती ओवर में आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली भी शून्‍य पर ही पवेलियन लौट गए । पूरी टीम इसके बाद एक के बाद ढह गई । नतीजा ये कि टीम इंडिया के हाथ से पहला टी-20 मैच मक्‍खन की तरह फिसल गया । लेकिन कप्‍तान कोहली के प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर उत्‍तराखंड पुलिस का एक ट्वीट वायरल हो रहा है ।

Advertisement

मजेदार ट्वीट वायरल
मैच में र्श्‍मनाक प्रदर्शन के बाद उत्तराखंड पुलिस ने कोहली को लेकर मजाकिया ट्वीट किया और रैश ड्राइविंग करने वाले लोगों को सलाह दी। उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट में लिखा कि हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है। पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं। यूके पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

खराब फॉर्म में कोहली
इंटरनेशनल क्रिकेट में ये 28वां मौका है, जब कोहली खाता तक नहीं खोल सके ।  पिछली 5 इंटरनेशनल पारियों में कोहली तीन बार जीरो पर आउट हुए हैं । इस बार भी वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे । विराट कोहली को आदिल रशीद ने क्रिस जॉर्डन के हाथों कैच आउट करवाया । इतना ही नहीं इस बार विराट सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले भारतीय कप्तान भी बन गए हैं । बतौर कप्तान इंटरनेशनल क्रिकेट में वो 14वीं बार जीरो पर आउट हुए हैं। जबकि सौरव गांगुली के 13, धोनी 11 और कपिल देव 10 बार जीरो पर आउट हुए थे।

Advertisement

सीरीज में 1-0 से आगे इंग्लैंड
टी20 के पहले मैच में ही टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी के चलते मैच हाथteam India (1) से निकल गया । केवल श्रेयस अय्यर ने टीम के लिए सही पारी खेली, जिसमें उनके अर्धशतक ने भारत को 124 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया । जबकि इंग्लैंड ने बड़ी आराम से 15.3 ओवर में ही सिर्फ 2 विकेट के नुकसान के साथ टीम इंडिया के इस लक्ष्य का भेद दिया । जीत के साथ ही इंग्‍लैंड 5 टी20 सीरीज में 1-0 से आगे हो गई ।

https://twitter.com/uttarakhandcops/status/1370385462846582784

Advertisement