इशारों-इशारों में सूर्यकुमार ने संजना की ली चुटकी, तेजी से वायरल हो रहा पोस्ट!

बुमराह और संजना के बीच चल रही लव स्टोरी के बारे में भले ही फैंस और मीडिया को कानो-कान खबर ना लगी हो, लेकिन आपसी खिलाड़ियों को इसकी पूरी खबर थी।

New Delhi, Mar 14 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन की शादी के चर्चे खूब हो रहे हैं, भले ही अब तक इन दोनों ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों 14-15 मार्च को गोवा में सात फेरे लेने वाले हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव का एक कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो संजना की चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

खिलाड़ियों को पता
बुमराह और संजना के बीच चल रही लव स्टोरी के बारे में भले ही फैंस और मीडिया को कानो-कान खबर ना लगी हो, लेकिन आपसी खिलाड़ियों को इसकी पूरी खबर थी, जी हां, यदि आप केकेआर के प्रजेंटर संदना की सोशल मीडिया एक्टिविटी को देखें, surya kumar yadav तो इस बात की ओर इशारा कर रही है, कि बुमराह के साथ खेलने वाले खिलाड़ियों को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता था।

Advertisement

संजना का पोस्ट
दरअसल संजना गणेशन ने तस्वीर ट्वीट कर कहा था कि दो दिन में शुरु होने वाला आईपीएल सभी की मुस्कुराहट का कारण है, उनके इस ट्वीट पर सूर्यकुमार ने कमेंट कर लिखा था, आप किसकी तरफ है। sanjana1 जिस पर संजना ने किसी टीम का नाम नहीं लिया, बल्कि रिप्लाई करते हुए लिखा, क्रिकेट की तरफ ।

Advertisement

ले रहे थे चुटकी
अब इन कमेंट्स के पीछे की कहानी साफ जाहिर हो रही है, कि सूर्य कुमार यादव संजना की चुटकी ले रहे थे, लेकिन बुमराह मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं और संजना केकेआर के स्पेशल शो की एंकर, वो कई बार केकेआर की जर्सी में टीम को चियर करती नजर आती हैं।

Advertisement