गंदी फिल्म दिखाकर पति के साथ शारीरिक संबंध, फिर गला रेत हत्या, पत्नी ने पार कर दी सारी हदें!

पुलिस ने बताया कि 8 मार्च को स्वाति टैक्सी लेकर लक्ष्मण के पास पहुंची, जिसके बाद स्वाति ने अपने पति की अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

New Delhi, Mar 14 : नागपुर से एक सन्न कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक महिला को अपने पति के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, बताया जा रहा है ये महिला मृतक शख्स की पांचवीं पत्नी थी, आरोप के मुताबिक उसने पहले अपने बुजुर्ग पति को पॉर्न वीडियो दिखाये, फिर उसके साथ पैर कुर्सी में बांध दिये, फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति का गला चाकू से रेतकर हत्या कर दी।

Advertisement

मामले की जांच
ये मामला नागपुर शहर के गणेशपेठ पुलिस थाना क्षेत्र के रजत टॉवर्स का है, अपने दूसरे पति का कत्ल करने वाली महिला का नाम स्वाति लक्ष्मण मलिक है, जिसकी हत्या की गई है, उस शख्स का नाम लक्ष्मण मलिक है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले की जांच शुरु कर दी है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिल्मी अंदाज में की गई ये वारदात पारिवारिक कलह की वजह से हुई प्रतीत होती है।

Advertisement

गैर मर्द से संबंध
मृतक 65 वर्षीय लक्ष्मण रामलाल मलिक एक वरिष्ठ नागरिक है, स्वाति उनकी पांचवीं पत्नी थी, जिससे उन्हें तीन महीने का एक बेटा भी है, पुलिस के अनुसार शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि कुछ समय पहले लक्ष्मण को इस बात की भनक लगी थी कि स्वाति का किसी गैर मर्द के साथ संबंध है, बताया जा रहा है कि लक्ष्मण को इस बात का भी शक था कि उका 3 महीने का बेटा किसी और का है, इसी बात को लेकर पति-पत्नी में तनाव था, वरिष्ठ नागरिक होने के कारण लक्ष्मण का एटीएम कार्ड स्वाति के पास ही रहता था।

Advertisement

वीडियो दिखाकर संबंध बनाये
पिछले काफी समय से लक्ष्मण पति ने एटीएम कार्ड वापस देने के लिये कह रहा था, REaltion5 पुलिस ने बताया कि 8 मार्च को स्वाति टैक्सी लेकर लक्ष्मण के पास पहुंची, जिसके बाद स्वाति ने अपने पति की अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये, संबंध बनाने के बाद पति को कुर्सी पर बैठाया और उसके हाथ-पैर बांध दिये, फिर चाकू निकाला और हत्या कर दी।