मंच पर दिए जा रहे थे अवॉर्ड, तभी अभिनेत्री ने उतार दिए अपने सारे कपड़े, वीडियो आया सामने

एक अवॉर्ड सेरेमनी में अचानक मंच पर आई अभिनेत्री ने एक-एक कर अपने सारे कपड़े उतार दिए । वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे ।

New Delhi, Mar 15: ऑस्कर अवार्ड की ही तरह फ्रांस में हर साल सीजर अवार्ड का आयोजन किया जाता है । इसे फ्रेंच ऑस्‍कर के नाम से भी जाना जाता है । इसी पुरस्‍कार समारोह में बीते दिन कुछ ऐसा हुआ जो कि सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है । दरअसल यहां विजेताओं की घोषणा के दौरान समारोह में कोरोना वायरस लॉकडाउन के विरोध में एक अभिनेत्री ने अपने सारे कपड़े उतार दिए । एक्‍ट्रेस कोरोना की वजह से सिनेमाघरों को बंद रखने के विरोध में थीं ।  

Advertisement

कौन है ये अभिनेत्री?
मंच पर विरोध करने वाली ये अभिनेत्री कॉर्निने मासेरियो है । कॉर्निने शुक्रवार की रात को बेस्ट कॉस्ट्यूम पुरस्कार पेश करने के लिए मंच पर पहुंची थीं, उस वक्‍त उन्‍होंने गधे की तरह दिखने वाली पोशाक पहनी हुई थी, इसके अंदर पहने गाउन में खून जैसा लगा हुआ था । उन्होंने टैम्पोन को झुमके के रूप में पहना था ।

Advertisement

अपनी पोशाक के लिए दर्शकों से बात की
अभिनेत्री मासेरियो ने गधे की पोशाक को हटाने से पहले दर्शकों से पूछा कि यह खून जैसी दिखने वाली ड्रेस कैसी है । इसके बाद उन्‍होंने उस पोशाक को खोला, माइक पकड़ा और अपना गाउन भी उतार दिया । एक्‍ट्रेस ने गाउन के अंदर और कुछ नहीं पहना हुआ था, इस तरह से वो न्यूड हो गईं, उन्‍होने अपने शरीर पर कुछ संदेश लिखे हुए थे ।

Advertisement

कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन का विरोध
57 वर्षीय अभिनेत्री ने दर्शकों को अपने शरीर पर लिखे संदेश दिखाए । उनकी पीठ पर फ्रांस के प्रधानमंत्री ज्यां कैस्टेक्स को संबोधित करते हुए संदेश दिया लिखा गया था कि “हमें हमारी कला वापस दे दो.” मंच पर जब अभिनेत्री कपड़े उतार रही थी तो दर्शकों ने तालियां बजाईं । लेकिन सोशल मीडिया पर अब उनकी निंदा कर रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/CMXf1eanUOs/